Advertisement

टाइगर श्रॉफ को शक्तिमान की भूमिका के लायक नहीं मानते मुकेश खन्ना, कहा- “उनका मूंह…”

शक्तिमान के रोल के लिए मुकेश खन्ना(Mukesh Khanna)को नहीं पसंद आया टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) का विकल्प

336

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना(Mukesh Khanna) अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं। वें बातों को बिना लपेटे हुए सीधा और साफ-साफ बोलने में विश्वास रखते हैं। अब मुकेश खन्ना ने बॉलीवुड के बेहतरीन स्टंट एक्टर टाइगर श्रॉफ को लेकर बयान दिया हैं।  मुकेश खन्ना का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Advertisement

दरअसल लॉकडाउन की वजह से कई पुराने सुपरहिट शोज का रिपीट टेलीकास्ट किया जा रहा हैं।  जिनमें मुकेश खन्ना का सुपरहिट शो शक्तिमान भी है।  हाल ही में खबर पसरी थी कि, जल्द शक्तिमान का दूसरा पार्ट बनाया जाएगा।  जिसके बाद लोग मुकेश खन्ना का शक्तिमान के रोल  के लिए बॉलीवुड स्टार्स का नाम सुझाने लगें। एक फैन ने मुकेश खन्ना को शक्तिमान के रोल के लिए टाइगर श्रॉफ का नाम सुझाया।  पर मुकेश खन्ना को टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) में शक्तिमान नहीं नजर आया।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुकेश खन्ना को लगता हैं कि, टाइगर श्रॉफ शक्तिमान के रोल के लिए अनुकूल नहीं हैं। टाइगर श्रॉफ का फेस स्पिरिचुअल फील नहीं देता हैं।  वहीं मुकेश खन्ना ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि, शक्तिमान शो एक्शन की वजह से नहीं बल्कि सुपरपावर, वैल्यू और मैसेज के लिए फेमस हुआ था। 

 

यह भी पढ़ें-  महाभारत के कृष्णा ने किया सोनाक्षी सिन्हा का बचाव, मुकेश खन्ना पर साधा निशाना

 

इसके आलावा मुकेश खन्ना को बॉलीवुड का कोई भी बड़ा स्टार शक्तिमान के रोल के लिए पसंद नहीं आया।  चाहे वो सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार ही क्यों ना हो, क्योंकि उनकी पहले से स्टार इमेज है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement