Advertisement

क्या 14 साल बाद फिर लौट रहा है शक्तिमान? मुकेश खन्ना की जगह इस साउथ स्टार के हो रहे हैं चर्चे

धारावाहिक 'शक्तिमान' (Shaktimaan) एक बार लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। लेकिन इस बार शो में अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) की जगह लेगा यह सुपरस्टार।

274

90  के दशक में दूरदर्शन पर दिखाया जानेवाला मशहूर धारावाहिक ‘शक्तिमान’ (Shaktimaan) की यादें आज भी लोगों की जहन में ज्यों कि त्यों बसी हुई  है। शक्तिमान का किरदार निभानेवाले मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने अपने अभिनय से न केवल बड़ो के बल्कि बच्चों के दिलो में भी अपनी ख़ास जगह बना ली थी। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि एक बार फिर शक्तिमान लोगों का मनोरंजन के करने के लिए आ रहा है।

Advertisement

मिल रही रिपोर्ट के अनुसार 90 के दशक का यह मशहूर शो के दुबारा लोगों के दिलो में जगह बनाने के लिए तैयार है। दरअसल सोशल मीडिया पर ‘शक्तिमान’ की एक तस्वीर वायरल हो रही है और इससे यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि शक्तिमान दुबारा शुरू होगा। यह तस्वीर है ‘ओरू अदार लव’ के डायरेक्टर उमर लुलु ने फैन्स के साथ शेयर किया है। तस्वीर में साउथ अभिनेता मुकेश शक्तिमान के कॉस्ट्यूम में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करने के साथ उमर लुलु ने मलयाम भाषा में कैप्शन में लिखा है “सबसे ताकतवर आदमी। धमाका लोकेशन फन।”

बताया जा रहा है कि मुकेश की यह लुक किसी सीरियल नहीं बल्कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘धमाका’ का ही एक हिस्सा है। इस फिल्म को उमर लुलु निर्देशित कर रहे हैं। ‘धमाका’ में मुकेश के अलावा अरुण कुमार, एक्ट्रेस निक्की गलरानी, नेहा सक्सेना, सलीम कुमार, धर्मानजन बोलगेट्टी और शाली जोया भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार उमर लुलु ने इस फिल्म को एक कॉमेडी फिल्म बताया है। मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement