Advertisement

अभिनेता मुकेश खन्‍ना ने सोनाक्षी सिन्‍हा पर कसा तंज, कहा- “उन जैसे लोगों को देखनी चाहिए रामायण..”

अभिनेता मुकेश खन्‍ना (Mukesh Khanna) ने सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) को निशाने पर लेकर एक चौंकानेवाला बयान दिया है।

883

पूरी दुनिया समेत भारत में कोरोना की कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। जिसको देखते हुए पूरे में देश को 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया है। दिलचस्‍प बात ये है कि लॉकडाउन के साथ टीवी पर धार्मिक धारावाहिकों रामायण, महाभारत और शक्तिमान को दोबारा प्रसार‍ित किया गया है। जिसको लेकर अभिनेता मुकेश खन्‍ना (Mukesh Khanna) बेहद खुश हैं। वहीं इनके पुन: प्रसारण को लेकर उन्‍होंने कहा क‍ि आज की पीढ़ी और जो लोग पहले इसे नहीं देख पाए थे, वो अब इसके महत्व को समझ पाएंगे। इतना ही नहीं अभिनेता ने एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) पर भी रामायण को लेकर तंज कसा है। देखें इधर…

Advertisement

टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में अभिनेता मुकेश खन्‍ना (Mukesh Khanna) ने सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) को निशाने को लेकर अपना एक दिलचस्‍प बयान दिया है। अभिनेता ने कहा, “सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जैसे लोगों को रामायण और महाभारत देखनी चाहिए जिन्हें हमारी पौराणिक कथाओं के बारे में कुछ नहीं पता है। उनके जैसे लोगों को यह भी नहीं पता कि भगवान हनुमान किसके लिए संजीवनी लेकर आए थे।”

गौरतलब है कि बीते साल ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ के एक स्‍पेशल एपिसोड में सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) एक कंटेस्‍टेंट के साथ हॉट पर बैठी थीं। जिसमें शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन ने उनसे पूछा था कि रामायण के मुताबिक हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?

(यह भी पढ़ें : कभी शाहरुख के गाने पर बैक डांसर करते थे ये मशहूर कोरियोग्राफर, कुछ ऐसी संघर्ष की कहानी)

हैरान कर देने वाली बात ये थी कि सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) को इस सवाल का पता नहीं था। इसके लिए उन्‍होंने लाइफलाइन का प्रयोग किया था। वहीं इस पूरे मामले को ध्‍यान में रखते हुए लोगों ने ट्रोल करते हुए उन्‍हें जमकर बुरा भला कहा था। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement