Advertisement

अभिनेता मुरली शर्मा की मां ने दुनिया को कहा अलविदा, इस वजह से हुआ निधन 

एक्टर मुरली शर्मा(Murli Sharma) की मां पद्मा शर्मा(Padma Sharma) का 76 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

420

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सितारों के लिए साल 2020 बहुत बुरा साबित हो रहा है। लॉकडाउन में आये दिन किसी ना किसी के निधन की बुरी खबर सामने आ रही है। इसी बीच सिंघम और गोलमाल जैसी सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर चुके एक्टर मुरली शर्मा(Murli Sharma) की मां पद्मा शर्मा(Padma Sharma) का 76 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।  

Advertisement

पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुरली का मां का निधन ‘हार्ट अटैक’ की वजह से हुआ। मुरली शर्मा ने न्यूज़ चैनल एबीपी न्यूज़ को बताया कि,’मां बिल्कुल स्वस्थ थीं और उन्हें मामूली ब्लड प्रेशर के अलावा किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं थी। कल रात 8 बजे के करीब उन्हें हार्ट अटैक आया और वो एक दम से चल बसीं’। 

 

उन्होंने आगे कहा कि, ‘लॉकडाउन के चलते मैं अपनी मां से तकरीबन ढाई महीने‌ से नहीं मिल पाया। लॉकडाउन में ढील दिये जाने से मेरी मां बहुत खुश थीं और हम अगले 2-3 दिनों में मिलने वाले थे। मगर रविवार का दिन मेरी जिंदगी के 50 साल में ऐसा पहला दिन साबित हुआ, जब मैंने मां से बात न की हो। मैं अक्सर मां को शाम को 6.30 बजे फोन करता हूं, लेकिन कल थोड़ी देर हो गयी और मुझे मां के गुजर जाने की खबर मिली।

मुरली फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेता हैं। उन्होंने ‘ढोल’, ‘धमाल’, ‘सिंघम’, ‘ब्लैक फ्राइडे’ और ‘मैं हूं ना’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में दमदार अभिनय किया हैं। इसके अलावा मुरली ने कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। वहीं मुरली ने छोटे पर्दे पर भी बड़ा नाम कमाया है। उन्होंने धारावाहिक ‘लागी तुझसे लगन’ और ‘हमने ली हैं शपथ’ में भी अहम भूमिका निभाई हैं।  

 

यह भी पढ़ें-  वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, सितारों ने सोशल मीडिया पर किया दर्द बयां

बता दें कि, पिछले वर्ष मुरली ने अपने पिता वृजभूषण शर्मा को खो दिया था। दुर्भाग्य वर्ष इस वर्ष उनकी मां का भी देहांत हो गया।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement