Advertisement

मशहूर सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के पिता का हुआ निधन

मशहूर म्यूजिक कंपोजर प्रीतम चक्रवर्ती(Pritam Chakraborty) के पिता प्रबोध चक्रवर्ती(Prabodh Chakraborty) ने दुनिया को अलविदा कहा

696

फिल्म इंडस्ट्री के साल 2020 बहुत बुरा साबित हो रहा है। आये दिन फ़िल्मी सितारों से जुड़ी कुछ ना कुछ बुरी खबर सामने आ रही है। इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर प्रीतम चक्रवर्ती(Pritam Chakraborty) के पिता प्रबोध चक्रवर्ती(Prabodh Chakraborty) का सोमवार को 86 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। इस दुखद खबर की जानकारी सिंगर कैलाश खेर(Kailash Kher) ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को दीं।

Advertisement

कैलाश खेर ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल अकाउंट पर शोक प्रकट करते हुए लिखा कि,  ‘मेरे दोस्त के पिता जी देवलोक सिधार गए, दिवंगत आत्मा की सद्गति की मनोकामना। परिवार को ढाढ़स मिले यही प्रार्थना। प्रीतम मेरे भाई ईश्वर का मनन ही इस समय की जरूरत। ॐ नमो: शान्ति, हरि ॐ।

 

पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र के हवाले से कहा गया कि, ‘प्रीतम और उनका पूरा परिवार पिता के साथ अस्पताल में मौजूद था।  वें पार्किंसन और अल्जाइमर की जानलेवा बीमारी से जूझ रहे थें। कोरोना वायरस में अंतिम यात्रा को लेकर सूत्र ने बताया कि, ‘कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पूरे परिवार ने बड़े जिम्मेदार नागरिक होने का प्रमाण दिया’। सभी विधिविधानों को कम से कम लोगों को मौजूदगी में पूरा किया गया। उसी दिन अम्बोली में प्रीतम के पिता का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया।

 

यह भी पढ़ें- मोहित बघेल के निधन के बाद सामने आया परिवार का बयान, पढ़कर नम हो जाएंगी आपकी आंखे

वर्कफ्रंट की बात करें तो, प्रीतम बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने इम्तिआज़ अली की फिल्म ‘ लव आजकल’ के लिए ट्रैक तैयार किया था। वर्तमान में प्रीतम में बड़ी बजट की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’, ’83’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्मों के लिए म्यूजिक कंपोज़ कर रहे हैं। हम उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करते हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement