होम » समाचार » आने वाले पूरे साल भर संगीत के बेमिसाल तोहफ़े देंगे संगीतकार प्रीतम

Advertisement

आने वाले पूरे साल भर संगीत के बेमिसाल तोहफ़े देंगे संगीतकार प्रीतम

बॉलीवुड के गलियारों में इस वक़्त म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम (Pritam) के नाम का सिक्का खूब चमक रहा है। हर गली और कोनो में प्रीतम दा की बनाई धुन धूम मचा रही है।

89

बॉलीवुड के गलियारों में इस वक़्त म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम (Pritam) के नाम का सिक्का खूब चमक रहा है। हर गली और कोनो में प्रीतम दा की बनाई धुन धूम मचा रही है। यही जादू आने वाले पूरे साल भी दिखेगा। क्योंकि प्रीतम बेहद ख़ास लोगो के साथ ख़ास प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। प्रीतम दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी की छिछोरे के लिए काम कर रहे हैं।

Advertisement

साथ ही फ़िल्म ‘ये जवानी हैं दीवानी’ के बाद प्रीतम दा डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ ‘ब्रम्हास्त्र’ भी कर रहे हैं। इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म ‘आजकल’ में भी प्रीतम अपने हुनर का जौहर दिखाएंगे। इसके अलावा प्रीतम कबीर खान की बहुचर्चित ‘फ़िल्म 83’ में भी संगीत का जादू बिखेरने वाले वाले हैं।

इतना ही नहीं बल्कि प्रीतम के संगीत के पिटारे में और भी बहुत कुछ है।  पर उसके लिये करना होगा थोड़ा और इंतेजार।

[यह भी पढ़ें:यो यो हनीं सिंह के गुर नालो इश्क मीठा गाने ने मचा दी धमाल, अब तक 78 लाख बार देखा गया]

बता दें, प्रीतम अपने सबसे अजीज दोस्त अनुराग बासु के साथ जिनकी फ़िल्म जग्गा जासूस, लाइफ इन मेट्रो, गैंगस्टर और बर्फी को उन्होने बेहतरीन संगीत दे चुके हैं। प्रीतम अपने करीबी डायरेक्टर्स के साथ काम करते है तो काम और ज्यादा निखर कर आता हैं।

आपको प्रीतम के किस अलबम का बेसब्री से इंतज़ार है हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिये।

Advertisement