Advertisement

राहुल बोस ने 2 दो केलों के दिये थे 442 रुपए, अब इस संगीतकार को 3 अंडों के लिए देने पड़े इतने हज़ार

सुपरहिट गानों के लिए पहचाने जाने वाले म्यूजिक डायरेक्टर शेखर रवजियानी (Shekhar Ravjianii) ने भी कुछ ऐसा ही किया है। ज‍िसको लेकर वह लोग उनके मजे ले रहे हैं।

566

सोशल मीडिया में बॉलीवुड सेलेब्‍स इन दिनों होटल्‍स के बिल को बड़ी ही उत्‍सुक्‍ता के साथ फैंस साथ शेयर करते रहते हैं। बता दें कि हाल ही में अपने सुपरहिट गानों के लिए पहचाने जाने वाले म्यूजिक डायरेक्टर शेखर रवजियानी (Shekhar Ravjianii) ने भी कुछ ऐसा ही किया है। खास बात ये है कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए एक होटल का जिक्र किया है, जिसने तीन उबले अंडों के लिए उनसे असल कीतम से कई गुना पैसे लिए हैं। जानिए क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

म्यूजिक डायरेक्टर शेखर रवजियानी (Shekhar Ravjianii) ने अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल से बिल शेयर करते हुएलिखा, ‘3 उबले हुए अंडे के लिए 1672/- रूपये! यह बहुत ही महंगा भोजन रहा। बता दें कि उनका यह ट्वीट जहां सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, वहीं उनके इस बिल को देखकर लोग कई तरह रिएक्‍शन भी दे रहे हैं। देखें फैंस के यह खास रिक्‍शन..

(यह भी पढ़ें : देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हुई सुष्मिता सेन की ये तस्वीर, लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट)

शेखर रवजियानी (Shekhar Ravjianii) की पोस्‍ट पर जहां कुछ लोग उनका बचाव कर रहे हैं। वहीं कुछ उनके इतने मंहगे होटल में जाने और मेन्‍यू कार्ड ना देखने को लेकर मजेदार अंदाज में ट्रोल भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि कुछ महीने पहले एक्‍टर राहुल बोस ने भी होटल में दो केले के लिए 442.50/- चुकाए थे। जिसका वीडियो उन्‍होंने सोशल मीडिया में पोस्‍ट किया था, जो देखते ही देखते आग की तरह वायरल हुआ था। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement