Advertisement

कोरोनावायरस इफेक्‍ट: सैनिटाइजर के प्रयोग पर निया शर्मा ने कसा तंज, लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल

टीवी के मशहूर सीरियल ‘नागिन’ (Naagin) को लेकर चर्चा में रहने वाली निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों एक बार फिर अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

147

टीवी के मशहूर सीरियल ‘नागिन’ (Naagin) को लेकर चर्चा में रहने वाली निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों एक बार फिर अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। छोटे पर्दे के साथ सोशल मीडिया में बेहद एक्‍ट‍िव रहने वाली निया अपने बोल्‍ड बिकिनी लुक को लेकर नहीं बल्‍कि अपने मजाकिया अंदाज लेकर चर्चा में हैं। बता दें, ‘नागिन 4’ (Naagin 4) ने हाल ही में अपने सोशल हैंडल से एक मीम फैंस के साथ शेयर किया है, जिसको लेकर लोग उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

निया शर्मा (Nia Sharma) द्वारा अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से शेयर की गई इस पोस्‍ट में आप देख सकते हैं कि उन्‍होंने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लोगों पर तंज कसा है। जिसमें उन्‍होंने निया शर्मा ने लिखा, ‘घर में नहाएंगे नहीं, लेकिन बाहर इनको हैंड सैनिटाइजर चाहिए।’ हालांकि कुछ लोगों को बेबाक एक्‍ट्रेस का अंदाज किसी को पसंद नहीं आया है और अब उन्‍हें जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। देखें इधर..

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

(यह भी पढ़ें : सनी लियॉन ने ब्‍लैक स्‍टाइलिश गाउन पहन ढाया कहर, तस्‍वीर देखते रह जाएंगे आप)

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

निया शर्मा (Nia sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली’ से की थी। उन्हें असली पहचान ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ से मिली। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’ में नजर आ चुकी हैं। इन दिनों निया टीवी शो ‘इश्क में मरजावां’ में नजर आ रही हैं। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement