Advertisement

‘नागिन 4’ छोड़ने वाली ख़बरों पर जैस्मिन भसीन ने तोड़ी चुप्पी, बताया इस दिन होगी वापसी

टीवी पर इन दिनो शो नागिन 4 (Naagin) से जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) यानी (नयनतारा) नागिन गायब दिखाई दे रही है। तो वहीं इसपर जैस्मिन ने तोड़ी चुप्पी साथ ही कमबैक को लेकर किया खुलासा।

270

टीवी पर इन दिनो शो नागिन 4 (Naagin) को भी लोग खूब देख रहें है। यहां नागिन के किरदार में निया शर्मा (Nia Sharma) लोगो का दिल जीतने में कामयाब होती दिख रही हैं। पर शो में एक और नागिन का किरदार है जिसे लोग पसंद कर रहे हैं और वह है जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का। लेकिन अब खुलासा हुआ है कि जैस्मिन जल्द ही इस शो को अलविदा कहने वाली हैं। तो वहीं इसपर जैस्मिन ने भी तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान जब जैस्मिन से नागिन 4 से अचानक गायब होने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया “मुझे खेद है कि दर्शकों को इससे निराशा हुई, लेकिन नागिन एक ऐसा शो है जो ट्विस्ट और टर्न से भरा है और मेरा बाहर निकलना उनमें से एक था। जब शो शुरू हुआ, तो पहला ट्विस्ट यह था कि मैं (नयनतारा) नागिन हूं लेकिन बाद में पता चलता है कि मैं नहीं बल्कि बृंदा (निया) नागिन है।” इसके साथ निया ने यह भी बताया कि उन्हें पहले से इस बात का पता था कि शो में उनका किरदार ज्यादा समय तक नहीं रहेगा।

[यह भी पढ़ें: नागिन सीजन 4 अपडेट: वृंदा को फंसाने के लिए विशाखा ने बुना जाल, क्या बच पाएगी वृंदा?]

वहीं शो में वापसी को लेकर जैस्मिन ने कहा “अगर मेकर्स बुलाते हैं तो मैं ‘ना’ क्यों कहूंगी। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने मुझे इसका हिस्सा बनने के लिए चुना। और अगर मेरी ज़रूरत पड़ी तो मैं ज़रूर वापसी करना चाहूंगी ”

बता दें कि शो में निया शर्मा के अलावा अनीता हंसनंदानी भी नागिन के किरदार में हैं। अनीता ‘नागिन 3’ के बाद एक बार फिर ‘नागिन 4′ में’ विशाखा का किरदार निभा रही हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement