Advertisement

नागिन 4: 22 एपिसोड के बाद अभी भी दर्शकों को नहीं मिले इन सवालों के जवाब, कब सुलझेंगे रहस्य

टीवी का पॉपुलर शो नागिन 4 (naagin 4) इन दिनो लोगो को बेहद पसंद आ रहा है। । शो में निया शर्मा (Nia Sharma), सायंतनी घोष, अनीता हसनंदानी और विजयेंद्र कुमेरिया लीड रोल में हैं।  हालांकि यह शो 14 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हुआ। इस तरह से देखा जाए तो शो के अबतक 22 एपिसोड टेलिकास्ट हो गए हैं। पर इसके बावजूद शो की ये पांच मिस्ट्री को जानने के लिए दर्शक बेहद उत्सुक हैं।

880

टीवी का पॉपुलर शो नागिन 4 (naagin 4) इन दिनो लोगो को बेहद पसंद आ रहा है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में नागिन 4 ने टॉप 5 में एंट्री कर ली है। शो में निया शर्मा (Nia Sharma), सायंतनी घोष, अनीता हसनंदानी और विजयेंद्र कुमेरिया लीड रोल में हैं।  हालांकि यह शो 14 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हुआ। इस तरह से देखा जाए तो शो के अबतक 22 एपिसोड टेलिकास्ट हो गए हैं। पर इसके बावजूद शो की ये पांच मिस्ट्री को जानने के लिए दर्शक बेहद उत्सुक हैं।

Advertisement

क्यों अपने माथे पर लगी मणि से अंजान है देव?

देव नागिन बृंदा का पति है और उसके माथे पर नागमणि है। धोखे से देव के हाथ लगी मणि के बारे में उसे नहीं पता है, जो हैरान कर देती है। इससे ज्यादा हैरानी तो तब होती है कि खुद बृंदा को नहीं पता इस नागमणि के बारे में  यह नागमणि तभी चमकती है जब देव को गुस्सा आता है और फिर वह खुद पर से अपना कंट्रोल खोने लगता है।

क्या वापस लौटेगी नयनतारा?

https://www.instagram.com/p/B7AwYVxB3cM/
 नयनतारा के किरदार ने नागिन 4 में खूब सुर्खियां बटोरी। उन्हे देख लगने लगा था कि शो की लीड नागिन वही हैं। पर बाद में पता चलता है कि नयनतारा एक आम लड़की और असली नागिन बृंदा है। इसके बाद नयनतार दुबारा शो में दिखाईं नहीं दी। अब लोगो को इंतज़ा है नयनतारा की वापसी का?

विशाखा के बाद और भी कोई विलेन होगी?

View this post on Instagram

Vish

A post shared by NAAGIN – COLORS (@naagin.4.colorstv) on

सबसे पहले पारेख परिवार की ही सदस्य वैशाली शो के मुख्य विलेन के रूप में दिखी थीं। पर अब वैशाली के बाद गुरू मां भी विलेन बनकर शो में आ गईं। यहां तक कि उन्होंने पारेख परिवार के एक सदस्य को मार भी दियाष वहीं इसके बाद विशाखा नागिन 4 में विलेन के किरदार में एंट्री कर हैरान कर दिया ? अब देखना यह है कि क्या विशाखा के बाद भी और कोई विलेन शो में एंट्री करेगा।

कबतक बनी रहेगी मान्यता

मान्यता शो में बृंदा की मां का किरदार निभा रही हैं। यहां कई दिनो से मान्यता शो में नहीं दिखी हैं। उन्हे विशाखा ने अपने कैद में रखा है जिन्हे बृंदा ढूंढ रही है। पर हालिया एपिसोड में दिखाया गया मान्यता के रूप में नकली नागिन को विशाखा बृंदा से उसकी मां बताकर मिलवाती है।रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही मान्यता भी मरेगी। पर इंतज़ार इस बात का है कि वह कब तक शो में बनी रहेंगी?

कहीं लिली का बॉयफ्रेंड भी विलेन तो नहीं?

View this post on Instagram

Caption this!!! Shot by @narenballarphotography

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806) on

नागिन 4 में एक और विलेन ने एंट्री मारी है जो बृंदा की ननद लिली का बॉयफ्रेंड दिखाया जा रहा है। यह बॉयफ्रेंड आनेवाले एपिसोड में क्या गुल खिलाएगा यह तो आने वाले ही एपिसोड में पता चलेगा। पर लिली इस बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली है जो परेख परिवार के लिए अच्छी ख़बर नहीं है। अब यह बॉयफ्रेंड कहीं विलेन तो नहीं या फिर विशाखा के प्लान का हिस्सा तो नहीं ?

[यह भी पढ़ें: जैस्मिन के बाद ‘नागिन 4’ से इस लीड एक्ट्रेस की भी होगी छुट्टी, जानिए वजह]

 

Advertisement