Advertisement

नागिन 4: लाल टेकड़ी मंदिर के जहरीले राज़ से उठेगा पर्दा, देखें ज़बरदस्त प्रोमो

आखिरकर लॉकडाउन के बाद नागिन 4 (Naagin4) सीरियल फिर शुरू हो रहा है। ऐसा लगता है दर्शकों को इस बार पहले से ज़्यादा ज़बरदस्त अनुभव आने वाला है।

135

आखिरकर लॉकडाउन के बाद नागिन 4 (Naagin4) सीरियल फिर शुरू हो रहा है। ऐसा लगता है दर्शकों को इस बार पहले से ज़्यादा ज़बरदस्त अनुभव आने वाला है। साथ ही एक अनूठे राज़ से भी पर्दा उठने वाला है। नागिन 4 का नया प्रोमो रिलीज़ हो गया है। जिसमे ये राज़ खुला है।

Advertisement

नागिन 4 का नया प्रोमो बेहद ज़बरदस्त है। रश्मि देसाई की झलक प्रोमो को और जानदार बना रही है। रश्मि की झलक दिखने से उनको शो से हटाने की खबरों पर भी रोक लग गई है। प्रोमो मे दिखाया गया है कि शलाका बनीं रश्मि देसाई और निया शर्मा आमने-सामने हैं पर साथ में एक और नागिन भी है। पर आखिर यह कौन है? प्रोमो मे लाल टेकड़ी के मंदिर का राज़ फ़ाश होने का इशारा दिया गया है। देखें प्रोमो।

खबरों के अनुसार वैसे मेकर्स अब ‘नागिन 5’ की भी तैयारियों में लगे हैं। कहा जा रहा है शो के इन्हीं हिस्सों से नागिन 5 की शुरुआत होगी। शो के लिए हिना खान, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम जैसी अदाकाराओं के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि अब तक इस बारे मे मेकर्स की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

[यह भी पढ़ें:लाइव चैट के दौरान सुशांत सिंह को याद कर छलक पड़े शहनाज गिल के आंसू, कहा -‘एक कलाकार का जीवन..’ ]

बता दें, एकता ने साफ़ कर दिया है कि नागिन 4 जल्द खत्म होगा। पर उससे पहले कई राजों से पर्दे उठेंगे। जो एक तरह से नागिन 5 की शुरुआत होगी। खैर, आपको प्रोमो कैसा लगा हमे ज़रूर बताइये। साथ ही नागिन 5 मे किन एक्ट्रेस को होना चाहिए, अपनी पसंद भी बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement