Advertisement

रश्मि देसाई ने वीडियो शेयर कर फैंस को दी एक बड़ी खुशखबरी, ‘नागिन 4’ को लेकर भी किया खुलासा

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने टीवी शो 'नागिन 4' की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। दिलचस्‍प बात ये है कि इसकी जानकारी खुद एक्‍ट्रेस ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए एक वीडियो शेयर कर दी है।

5,164

टीवी की चर्च‍ित एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) भले ही लॉकडाउन के चलते वह छोटे पर्दे से दूर हो गईं थीं। लेकिन, अब केन्‍द्र और राज्‍य सरकारों द्वारा लॉकडाउन से कुछ रियायतें दी गई हैं। जिसके बाद बी-टाउन में फिर से चहल पहल शुरू हो गई है। साथ ही फिल्‍मों और टीवी सीरियलों को शूटिंग शुरू कर दी गई है। ऐसे में रश्‍मि देसाई ने अपने मशहूर सीरियल ‘नागिन 4’ को लेकर दिलचस्‍प खुलासा किया है। देखें वीडियो…

Advertisement

बता दें, छोटे पर्दे की मशहूर एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने टीवी शो ‘नागिन 4’ की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। दिलचस्‍प बात ये है कि इसकी जानकारी खुद एक्‍ट्रेस ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए एक वीडियो शेयर कर दी है। रश्मि ने अपने मेकअप रूम का वीडियो शेयर कर बताया है कि वे एक बार फिर श्लाखा के किरदार में नजर आने के लिए तैयार हैं। वहीं एक्‍ट्रेस के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रश्‍मि मेकअप करवाते हुए नजर आ रही हैं। उनकी हेयरस्टाइलिस्ट ने पीपीई किट पहनी है और मेकअप मैन ने मास्क लगाया हुआ है।

(यह भी पढ़ें : रश्मि देसाई के डांस वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, बार-बार देखा जा रहा वीडियो)

साथ ही रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने मोबाइल से वीडियो बना रही हैं। अपने इस वीडियो को पोस्‍ट करते हुए लिखा, ‘शूटिंग पर वापस आकर अच्छा लग रहा है। #नागिन4 #श्लाखा।’ बता दें कि रश्मि देसाई ‘नागिन 4’ में श्लाखा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक नागिन है। रश्मि की इस शो में एंट्री लॉकडाउन से कुछ समय पहले ही हुई थी। हालांकि, लॉकडाउन के चलते शो की शूटिंग बंद हो गई थी। लेकिन अब यह शो दोबारा शुरू हो रहा है।

Advertisement