Advertisement

जैस्मिन के बाद ‘नागिन 4’ से इस लीड एक्ट्रेस की भी होगी छुट्टी, जानिए वजह

पॉपुलर शो नागिन 4 (Naagin 4) इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में अपनी अच्छी जगह बनाने की कोशिश कर रहा है।हाल ही में ख़बर आई थी शो में नागिन नयनतारा बनी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने शो छोड़ दिया। वहीं अब शो से एक और एक्ट्रेस की छुट्टी होने वाली है।

336

टीवी पर इ प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) का पॉपुलर शो नागिन 4 (Naagin 4) इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में अपनी अच्छी जगह बनाने की कोशिश कर रहा है। शो में एक के बाद एक ट्वीस्ट और टर्न लोगो का मनोरंजन करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में ख़बर आई थी शो में नागिन नयनतारा बनी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने शो छोड़ दिया। वहीं अब शो से एक और एक्ट्रेस की छुट्टी होने वाली है। जी हां और यह हैं सायंतनी घोष (sayanti ghosh)।

Advertisement

एक रिपोर्ट के अनुसार सायंतनी घोष जल्द ही इस शो को अलविदा कहने वाली हैं। आपको बता दें कि सायंतनी इसमे नागिन मान्यता के किरदार में नज़र आ रही हैं। मान्यता नागिन बृंदा यानी निया शर्मा की मां का किरदार निभा रही हैं। वहीं इस पर सायंतनी ने  टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में ने कहा- हां, मेरा किरदार खत्म होने जा रहा है। नागिन शो को अपने दर्शको को बनाए रखने के लिए नए प्वाइंटस् लोगो के सामने इंट्रोड्यूस करने पड़ते हैं। इसलिए क्रिएटिव टीम ने शो में नया ट्वीस्ट लाने के लिए मेरे किरदार को मारने के फैसला किया है।”

संयतनी आगे कहती हैं “किसी भी शो से अलग होना आसान नहीं है। बतौर कलाकार आपको यह अच्छा नहीं लगता है। लेकिन यही इंडस्ट्री का चलन। यहां कोई भी किरदार बड़ा नहीं होता है  हालांकि, शो अच्छा कर रहा है पर पिछले सीजन की अपेक्षा थोड़ा डाउन है। अपने 15 साल के अनुभव में मैने सीखा है कि टीवी शो टीआरपी रेटिंग पर चलते हैं। अब यही उम्मीद करती हूं कि मेरे किरदार की मौत से शो अच्छा चले”। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ‘नागिन 4’ छोड़ने वाली ख़बरों पर जैस्मिन भसीन ने तोड़ी चुप्पी, बताया इस दिन होगी वापसी]

Advertisement