होम » टीवी » नच बलिए 9 में अली गोनी ने एक्स जीएफ नताशा के लिए जाहिर जज्बात, जानिए क्या कहा

Advertisement

नच बलिए 9 में अली गोनी ने एक्स जीएफ नताशा के लिए जाहिर जज्बात, जानिए क्या कहा

नच बलिए 9 (Nach Baliye) में एक्स कपल अली गोनी (Aly Goni) और नताशा की जोड़ी खूब चर्चा बटोर रही है। पर अलग होने के बाद भी अली के दिल में नताशा के लिए जज्बात है। इसे उन्होंने हालिया शो में जजेस के सामने व्यक्त किया है।

15

टीवी का पॉपुलर शो नच बलिए 9 (Nach Baliye) इन दिनो अपने कंटेस्टंट के ड्रामे को लेकर खूब चर्चा में है। दरअसल इस बार शो में ट्वीस्ट लाने के लिए कपल के साथ एक्स कपल को भी लाया गया है। यही वजह है कि यह शो पहले से ज्यादा दिलचस्प हो गया है। शो में अब तक एक्स कपल के बीच अबतक लड़ाइयां देखी जाती रही हैं। लेकिन यहां अली गोनी (Aly Goni) और नताशा के जोड़ी की बात की जाए तो अली आज भी नताशा से प्यार करते हैं। इस बात का अंदाजा उनके हालिया स्टेटमेंट दिया है।

Advertisement

दरअसल ‘नच बलिए 9’ में नताशा डांस स्टेप भूल जाने के कारण अचानक से बीच में ही शो छोड़कर चली जाती हैं। उनका इस तरह से वहां से चले जाना जजेस को अच्छा नहीं। शो की जज रवीना टंडन (Ravina Tandon) और अहमद खान (Ahmed Khan) तो नताशा के इस रवैये से बेहद नाराज होते हैं। वह इस जोड़ी को एलिमिनेट करने की चेतावनी देते हैं। इसी बीच अली नताशा का बचाव करते हुए सफाई देते हैं।

नताशा पर जजेस द्वारा लगाए गए आरोपों पर सबसे पहले तो अली बिल्कुल बिखर जाते हैं और स्टेज पर ही रोने लगते हैं। फिर वह नताशा की गलतियों की सफाई देते हुए कहते हैं “नताशा अशिष्ट नहीं है। बस लोग उन्हें गलत समझने लगते हैं। हिंदी ठीक से न बोल पाने के कारण वह खुद को दूूसरो के सामने व्यक्त नहीं कर पाती हैं।”
अली कहते हैं “जब नताशा को तकलीफ होती है तो मेरा दिल जलता है।” इससे तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज भी अली नताशा के लिए अपना प्यार भूले नहीं हैं।

[यह भी पढ़ें: नच बलिए 9 से बाहर होकर फैजल खान ने शेयर किया बाल्ड लुक, खुद को बताया योद्धा]

 

Advertisement