होम » टीवी » बाल्ड लुक में नज़र आए फैजल खान

Advertisement

नच बलिए 9 से बाहर होकर फैजल खान ने शेयर किया बाल्ड लुक, खुद को बताया योद्धा

'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) से बाहर आने के बाद फैजल खान (Faisal Khan) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं जहां वह बाल्ड लुक में नज़र आए। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ उन्होंने यहां खुद को योद्धा बताया।

46

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye 9 ) भले ही टीआरपी की लिस्ट में शामिल नहीं है। पर यह शो अपने कपल कंटेस्टंट को लेकर चर्चा में रहते है। इन्ही कंटेस्टट में से एक हैं फैजल खान (Faisal Khan) और मुस्कान कटारिया (Muskaan Kataria) की जोड़ी। हालांकि खबरों की मानें तो यह जोड़ी शो को अलविदा कह चुकी है। इसके पिछे वजह है फैजल के पैरो में चोट जिसके वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। अस्पताल की इस तस्वीर को खुद फैजल ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की थी।

Advertisement

वहीं फैजल ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में फैजल एकदम अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं। यहां उनका बाल्ड लुक देख हर कोई हैरान है। तस्वीर में उनके कपड़े को देख कर यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किसी सलॉन में बैठे हैं। तस्वीर को शेयर करने के साथ ही फैजल ने एक भावुक कैप्शन रखा है जहां लिखा है “मैं तब से लड़ रहा हूं जब मैं बच्चा था। मैं एक सर्वाइवर नहीं हूं, मैं एक योद्धा हूं”। नीचे देखें तस्वीर

बता दें कि टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार फैजल अपने माइथोलॉजिकल शो चंद्रगुप्त मौर्य के सेट पर घुड़सवारी के दौरान घायल हुए। उनके दाहिने पैर में चोट आई है और डॉक्टरों ने उसे पूरी तरह से बेड रेस्ट लेने की सलाह दी है। मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: नच बलिए 9 से हो सकती है फैजल खान और मुस्कान कटारिया की छुट्टी, वजह जानकर चौंक जाएंगे]

 

Advertisement