Advertisement

‘नच बलिए 9’ से बाहर आने के बाद मुस्कान कटारिया संग ब्रेकअप पर फैज़ल खान ने तोड़ी चुप्पी, लगाया यह आरोप

'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) से बाहर आने के बाद फैज़ल खान (Faisal Khan) और मुस्कान कटारिया (Muskaan Kataria) का हुआ ब्रेकअप। वहीं फैज़ल ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए मुस्कान पर लगाया यह आरोप।

185

टीवी का पॉपुलर डांस शो ‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye 9) अपने कपल कंटेस्टंट को लेकर सुर्खियों में रहता है। यह तब और भी ज्यादा चर्चा में आ जाता है, शो में एक्स कपल को लेकर ख़बरें आती रहती हैं। अब शो के कंटेस्टंट रह चुके फैज़ल खान (Faisal Khan) और मुस्कान कटारिया (Muskaan Kataria) को ही देख लीजिए। कहां शो के दौरान पहले दोनो एक दूसरे पर प्यार की बौछार करते थें,अब वहीं दोनो के बीच रिश्तो के बीच ऐसी दरार आ गई है कि एक दूसरे के लिए प्यार की जगह कड़वाहट ने ले ली है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो से बाहर आने के बाद मुस्कान ने फैज़ल संग ब्रेकअप की ख़बरों पर मुहर लगाई। तो वहीं अब फैज़ल ने भी इन ख़बरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मुस्कान पर बेवफआई का आरोप लगाया है। फैज़ल ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, ” मैं हैरान हूं कि मुस्कान ने मुझ पर बेवफाई का आरोप लगाया है। मैंने कभी उसे धोखा नहीं दिया। ये आरोप मेरे  डांस रियलिटी शो छोड़ने के बाद ही बाहर क्यों आए? उसने मेरे साथ सभी भावुक, रोमांटिक अभिनय किया और जब तक मैं शो में प्रदर्शन कर रहा था, तब तक वह मेरी गोद में बैठी रही। ”

फैसल ने यह भी कहा कि मुसकान केवल सुर्खियों के लिए उसके साथ थी। फैजल ने इसे अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती बताया। उन्होंने कहा, आज मैं अपने मां-बाप से नज़र नहीं मिला पाता हूं। अब मैं किसी को डेट नहीं करना चाहता और मुझे फिर से प्यार में पड़ने से डर लगने लगा है। मैंने सीखा है कि एक गंभीर रिश्ते में आने से पहले व्यक्ति को अच्छी तरह से जानना चाहिए। मुझे लगता है कि मुझे गलत व्यक्ति से प्यार हो गया।”

बता दें कि फैज़ल पैर में चोट लगने के कारण नच बलिए 9 से बाहर हो गए। रिपोर्ट के अनुसार फैजल अपने माइथोलॉजिकल शो चंद्रगुप्त मौर्य के सेट पर घुड़सवारी के दौरान घायल हुए थें। मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: नच बलिए 9 से हो सकती है फैजल खान और मुस्कान कटारिया की छुट्टी, वजह जानकर चौंक जाएंगे]

 

Advertisement