Advertisement

नच बलिए 9 से हो सकती है फैजल खान और मुस्कान कटारिया की छुट्टी, वजह जानकर चौंक जाएंगे

'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) से फैजल खान (Faisal Khan) और उनकी गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया (Muskaan Kataria) हुईं बाहर। इस बड़ी वजह के चलते यह जोड़ी हुई बाहर।

223

टीवी का पॉपुलर शो ‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye 9 ) से हाल ही में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) बाहर हुए। वहीं इन दोनो के बाद अब एक और जोड़ी शो को टाटा बाय बाय कहने के लिए तैयार है। यह है शो की जोड़ी नंबर 11 यानी फैजल खान (Faisal Khan) और उनकी गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया (Muskaan Kataria)।

Advertisement

अगर आप सोच रहे हैं कि फैजल और मुस्कान एलिमिनेशन के कारण बाहर हो रहे हैं, तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। शो से बाहर जाने के पिछे वजह है फैजल के पैर में चोट। दरअसल उनके पैर में चोट आने के कारण वह जख्मी हो गए हैं। इसके चलते उनके पैरो की सर्जरी की गई है। वहीं फैजल ने भी भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जहां वह हॉस्पिटल में दिखाई दे रहे हैं।

फैज़ल खान

फैज़ल खान

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार फैजल अपने माइथोलॉजिकल शो चंद्रगुप्त मौर्य के सेट पर घुड़सवारी के दौरान घायल हुए। उन्हें अगले दो सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है। इस रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि फैजल एक सर्जरी से गुजरे जो कुछ घंटों तक चली। उनके दाहिने पैर में चोट आई है और डॉक्टरों ने उसे पूरी तरह से बेड रेस्ट लेने की सलाह दी है।

[यह भी पढ़ें:‘नच बलिए 9’ में अब नहीं दिखाईं देंगे विवादित एक्स कपल मधुरिमा और विशाल, जानिए क्या है वजह]

यही नहीं उन्हें छह से आठ सप्ताह तक डांस करने से बचने की भी सलाह दी गई है। उनका शो चंद्रगुप्त मौर्य अपने आखिरी चरण में था और उनके पास शूटिंग के केवल दो-तीन दिन थे। नच बलिए के निर्माताओं को भी फैजल के चोट के बारे में सूचना दे दी गई है।

इस ख़बर के बाद फैजल के फैन्स काफी निराश हैं। खैर, हम तो यही दुआ करेंगे की फैजल जल्द से  जल्द ठीक हो जाए। मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement