Advertisement

‘नच बलिए 9’ में मधुरिमा तुली की इस हरकत से नाराज हुए जज अहमद खान, लिया यह बड़ा फैसला

'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) में मधुरिमा तुली  (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की जोड़ी अक्सर विवादो में रही। हाल ही मधुरिमा की की इस हरकत से नाराज हुए जज अहमद खान (Ahmed Khan)।

112

टीवी डांस शो ‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye 9) इन दिनों टीआरपी लिस्ट से बाहर है, लेकिन इसके बावजूद यह शो सुर्खियों में बना रहता है। इसकी सबसे बड़ी वजह है यहां एक्स कपल्स के बीचआए दिन होने वाले विवाद। अब जैसे मधुरिमा तुली  (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) को ही देख लीजिए। अक्सर दोनो अपने झगड़े को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। पिछली बार तो विशाल को मधुरिमा के थप्पड़ मारने की गूंज अख़बरो में खूब गूंजी थीं।

Advertisement

वहीं अब इस एक्स कपल को लेकर एक बड़ी ख़बर सुनने को मिल रही है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार  डांस परफॉर्मेंस के दौरान मधुरीमा डांस के कुछ स्टेप्स भूल जाती हैं। यही नहीं वह बैकस्टेज चली जाती हैं। मुधरिमा की इन हरकतों से अहमद खान को गुस्सा आ जाता है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अहमद खान उन्हें डांस करने का दुबारा मौका तो देते हैं लेकिन उन्हें नंबर देने के लिए राजी नहीं होते हैं।

बता दें कि पिछली बार स्पॉट बॉय को दिए गए इंटरव्यू में मधुरिमा ने बताया था कि  विशाल ने उसे कुर्सी से नीचे धक्का दिया और वह जमीन पर गिर गईं। तब उन्होंने भी विशाल को धक्का दिया। यहां मधुरिमा ने यह भी कहा है कि  विशाल अभी नहीं बदले हैं। मधुरिमा ने यह भी बताया कि विशाल ने उन्हें गालियां भी दी। मनोरंजन जगत की नई ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: नच बलिए 9 मे हुआ बवाल, विशाल सिंह पर मधुरिमा ने लगाया गंभीर आरोप]

 

Advertisement