Advertisement

नच बलिए 9 मे हुआ बवाल, विशाल सिंह पर मधुरिमा ने लगाया गंभीर आरोप

नच बलिए 9 (Nach Baliye) की कंटस्टेंट मधुरीमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के बीच विवादों ने खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं हाल ही में मधुरिमा ने विशाल पर लगाया बड़ा आरोप।

144

टीवी शो नच बलिए 9 (Nach Baliye) भले ही टीआरपी की लिस्ट से बाहर है। लेकिन यहां कपल्स के बीच विवादों के चलते यह शो काफी सुर्खियां बटोरता है। इन्ही में से एक हैं एक्स कपल मधुरीमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh)। इन दोनों की जोड़ी सबसे ज्यादा विवादों का हिस्सा बनी रही। तो वहीं मधुरिमा ने हाल ही में अपने और विशाल के बारे कुछ बड़े खुलासे किए हैं।

Advertisement

हाल ही में स्पॉट बॉय से बातचीत के दौरान मधुरिमा ने बताया कि  “विशाल का 2 घंटों तक इंतजार करने के बाद मैं रिहर्सल हॉल से जा रही थी। तब उसी वक्त विशाल वहां आ गया। उसके देर से आने के तर्क पर हमारे बीच  बहस शुरू हो गई और बेहूदा कमेंट से मुझे ताने मारने लगा। पहले भी वह मेरे साथ ऐसा बुरा व्यवहार करता था और फिर से इस तरह का बुरा व्यवहार करने लगा था।  उसने मुझे मुझे यह भी कहा कि हमें इस शो को छोड़ देना चाहिए।’

वहीं इतनी लड़ाई के बावजूद शो में वापसी के बारे में पूछा गया तब मधुरिमा ने कहा कि शो में आने से पहले उनके और विशाल के बीच में अच्छी बातचीत हुई थी और दोनो ने लड़ाई खत्म करने का फैसला किया था। मधुरिमा कहती हैं “वो अभी भी नहीं बदला” मधुरिमा ने बताया कि विशाल ने उन्हें गालियां भी दी। वह कहती हैं “उसने मुझे कुर्सी से नीचे धक्का दिया और वह जमीन पर गिर गईं। तब उन्होंने भी विशाल को धक्का दिया।”

बता दें कि शो के दौरान एक इंटरव्यू में मधुरिमा ने विशाल को थप्पड़ देने की बात भी मानी थी। मनोरंजन जगत की नई ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: नच बलिए 9 में अली गोनी ने एक्स जीएफ नताशा के लिए जाहिर जज्बात, जानिए क्या कहा]

 

Advertisement