Advertisement

वीडियो: प्रिंस ने किया नच बलिए छोड़ने का एलान, फ़ैसला सुन जज हुए हैरान

रियलिटी डांस शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में प्रिंस नरूला (Prince Narula ) ने एक बड़ा फैसला लिया। उनके इस फैसले को सुनने के बाद खुद शो के जज भी हैरा रह गए।

316

टीवी का डांस रियलिटी डांस शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) से लगातार नए-नए विवाद सामने आते रहते  हैं। अब शो में कंटेस्टंट कपल प्रिंस नरूला (Prince Narula ) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) को लेकर बड़ी ख़बर सुनने को मिल रहा है। हाल ही प्रिंस ने स्टेज में सबके सामने शो छोड़ने की घोषणा कर दी। जबकि प्रिंस और युविका के परफॉर्मेंस को दर्शक खूब पसंद करते थें। ऐसे में प्रिंस का यह बड़ा फैसला हर किसी को हैरान कर रहा है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में शो का एक वीडियो सामने आया है। इसमें प्रिंस नरूला और युविका चौधरी स्टेज पर जज के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं। यहां प्रिंस कह रहे हैं हम यह शो छोड़ रहे हैं और आगे इसे जारी नहीं रखना चाहते हैं। प्रिंस के ऐसा कहते ही हर कोई हैरान रह जाता है। यहां तक कि शो की जज रवीना टंडन को भी प्रिंस के इस फैसले से बड़ा झटक लगता है। इसेक बाद प्रिंस बैक स्टेज की तरफ जाते हुए दिखाई देते है , तब युविका और शो के होस्ट मनीष पॉल उन्हें मनाते हुए दिखाई दे रहें हैं। नीचे देखें वीडियो

हालांकि वीडियो से तो यही पता चलता है कि कपल यह शो छोड़ रहा है। पर इससे यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रिंस प्रैंक कर रहे हैं। दरअसल पिछली बार वीकेंड में जजेस ने भी प्रिंस और युविका के साथ प्रैंक किया था, जहां उन्हें एलिमिनेट करने की बात कही गई थी। इससे कपल हैरान हो गया, तब बाद में खुलासा हुआ कि यह केवल एक प्रैंक था। खैर अब तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि प्रिंस-युविका ने वाकई में शो छोड़ दिया है या फिर यह एक मजाक था। तब तक के लिए आप टीवी की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ‘नच बलिए 9’ मेंऋतिक ने युविका संग ‘कोई मिल गया’ के गाने पर किया डांस, वीडियो देख आएगी रोहित की याद]

Advertisement