Advertisement

प्रिंस नरूला-युविका चौधरी बने नच बलिए 9 के विनर? जानें क्‍या है पूरा मामला

डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) अपनी शुरूवात से ही सुर्खियों में बना हुआ है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि प्रिंस नरूला (Prince Narula) और उनकी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) इसके विनर हैं।

7,554

डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye 9) अपनी शुरूवात से ही सुर्खियों में बना हुआ है। इस डांय रिएलिटी शो में जहां कभी जोड़ियों के बीच तकरार देखने मिली, तो कभी कंटेस्‍टेंट डांस के दौरान घायल हो गए। हालांकि अब इस शो को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ गई है। बता दें कि जहां इस शो का जल्‍द ही ग्रांड फिनाले नजदीक आ रहा है। वहीं इसके पहले इस डांस रिएलिटी शो के विनर्स के नाम सामने आ गए हैं। देखें इधर..

Advertisement

इस डांस शो से जुड़ी रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि ‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye 9) के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग हो चुकी है। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि ‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye 9) के विनर प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) की जोड़ी को बताया जा रहा है। दिलचस्‍प बात ये है कि डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye 9) का ग्रैंड फिनाले एपिसोड ना तो अभी ऑन एयर हुआ है और ना ही आधिकारिक तौर पर विनर के नाम सामने आए हैं।

(यह भी पढ़ें : वीडियो: बिग बॉस 13 में पारस, शेफाली और सिद्धार्थ पर जमकर भड़के सलमान, ऐसे ली क्लास)

हालांकि खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि प्रिंस नरूला (Prince Narula) और उनकी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) इसके विनर हैं। वहीं अनीता और उनके पति रोहित फर्स्ट रनर अप रहेंगे। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले भी प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) को लेकर यह खबर सामने आई थी कि दोनों कपल यह शो छोड़ना चाहते हैं लेकिन बाद में यह प्रैंक साबित हुआ।

लेकिन अब आपको इसका सच जानने के लिए ‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye 9) के ग्रैंड फिनाले इंतजार करना होगा। बता दें, प्रिंस नरूला (Prince Narula) के नच बलिए शो की जीतने की खबर सच साबित हुई तो ये प्रिंस का चौथा रियलिटी शो होगा, जिसके विजेता का ताज उनके सिर सजा है।

Advertisement