Advertisement

नच बलिए 9: श्रद्धा आर्या ने रवीना टंडन पर लगाया चौंकाने वाला आरोप, मिला करारा जवाब

रियालिटी डांस शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में इन दिनों डांस से खूब सुर्खियो में श्रद्धा आर्या (Sradhha Aarya) ने जज रवीना टंडन (Raveena Tondon) पर लगाया बड़ा आरोप। तो वहीं श्रद्धा के इस आरोप का दिया रवीना ने करारा जवाब।

1,324

रियालिटी डांस शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में इन दिनों डांस से खूब सुर्खियो में हैं। यहां कपल्स एक दूसरे को डांस में कड़ी टक्क्कर देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हालांकि यह शो दर्शको का डांस के साथ-साथ विवादो से भी खूब मनोरंजन कर रहा है। इस बार इस लिस्ट में श्रद्धा आर्या (Sradhha Aarya) का नाम आ रहा है। सबसे पहले बता दें कि शो में श्रद्धा अपने पार्टनर आलम के साथ पार्टिसिपेट की हैं। दरअसल हम श्रद्धा की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि हाल ही में श्रद्धा ने शो की जज रवीना टंडन (Raveena Tondon) पर एक बड़ा आरोप लगाया है। श्रद्धा का आरोप है कि रवीना उनके परफॉर्मेंस पर ध्यान नहीं दे रही हैं।

Advertisement

दरअसल हालिया एपिसोड में वेटेरन एक्ट्रेस हेलन ने गेस्ट के तौर पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। वहीं शो में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सांड की आंख’ का प्रमोशन करने पहुंची। शो में सभी कंटेस्टंट ने अपनी एक से एक बढ़कर परफॉर्मेंस दी। वहीं श्रद्धा और आलम ने परदेसिया गाने पर शानदार डांस पेश किया। पर एक्ट खत्म करने के बाद श्रद्धा जजेस रवीना और अहमद खान से शिकायत करते हुए कहा कि उन्होंने उनके डांस को ठीक से नहीं देखा। श्रद्धा ने यह भी आरोप लगाया की जजेस की इस अनदेखी के चलते उनका ध्यान डांस से भटक रहा था। उन्होंने यह भी कहा कि डांस के दौरान रवीना बात कर रहीं थीं।

श्रद्धा के इस आरोप के बाद रवीना भी भड़क गईं। उन्होंने श्रद्धा को डांटते हुए कहा कि, अगर वह जजेस पर आरोप लगाने की बजाय अपने डांस पर ध्यान दें तो अच्छा रहेगा। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement