Advertisement

नच बलिए 9: एक्स कपल मधुरिमा-विशाल और उर्वशी-अनुज को संजय दत्त ने दी यह नसीहत, देखें वीडियो

इस बार डांस शो 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' मे संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी फिल्म प्रस्थानम (Prasthanam) का प्रमोशन करने मेहमान के तौर पर आए थें। इस दौरान संजय ने एक्स कपल मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) - विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और अनुज सचदेवा (Anuj Sachdeva)-उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) को दी यह बड़ी सलाह।

147

टीवी का पॉपुलर डांस शो ‘नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)’ अपने एक्स कपल की जोड़ियों को लेकर चर्चा में है। इन एक्स कपल में सबसे पहले नाम आता है मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) का। यह जोड़ी अक्सर विवादो में रहती है। वहीं दूसरी जोड़ी है अनुज सचदेवा (Anuj Sachdeva) और उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) की। वहीं इस एक्स कपल को अब बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने एक बड़ी सलाह दी है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में संजय दत्त नच बलिए 9 के सेट पर आए थें। यहां वह अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘प्रस्थानम (Prasthanam)’ का प्रमोशन करने आए थें। तब शो के जज अहमद खान ने उन्हें इस बात की जानकारी दी की यह दोनो एक्स कपल हैं। अहमद खान की यह बात सुनकर संजय परेशान हो गए। तब संजय दत्त ने इन एक्स कपल को एक बड़ी सलाह देते हुए कहा यह ज़रूरी नही कि एक्स हों तो दोस्ती टूट जाए। अगर एक प्रतिशत भी चांस है तो वापस भी आ सकते हैं। वीडियो में उर्वशी भावुक हो जाती हैं तब अनुज उन्हें गले लगा लेते हैं। देखें वीडियो

वहीं संजय दत्त की फिल्म ‘प्रस्थानम’ की बात की जाए, तो यह फिल्म इसी महीने 20 सितंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई। फिल्म में संजय के अलावा  जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, चंकी पांडे, अली फजल, सत्यजीत दुबे, और अमायरा दस्तूर भी हैं। तो वहीं फिल्म का निर्देशन देवा कट्टा ने किया है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ‘नच बलिए 9’ में मधुरिमा तुली की इस हरकत से नाराज हुए जज अहमद खान, लिया यह बड़ा फैसला]

 

Advertisement