Advertisement

नच बलिए 9: शांतनु माहेश्वरी-नित्यामी शिर्के की मुहब्बत है झूठी? शो के लिए हुए एक

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में जोड़ी नंबर 9 शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) और नित्यामी शिर्के को फेक कपल बताया जा रहा है। शो में एंट्री करने के लिए कपल ने किया प्यार का नाटक।

97

टीवी का पॉपुलर शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में सभी जोड़ियां ट्राफी की हकदार बनने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। इस शो की ख़ास बात यह है कि इसमें कपल या फिर एक्स कपल की ही हिस्सा लेते हैं। पर इस बार शो में जोड़ी 9 यानी शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) और गर्लफ्रेंड नित्यामी शिर्के की जोड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बाते की जा रही है। बताया जा रहा है कि शो में हिस्सा लेने की लिए कपल ने प्यार का नाटक कर रहा है। असल लाइफ में दोनो एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं।

Advertisement

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार शो से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है कि. शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के असल कपल नहीं हैं। यह दोनो अबतक सबसे अच्छे कंटेस्टंट में से एक हैं। इस जोड़ी ने शो में एंट्री करने के लिए कपल बनने की आवश्यक्ता थी जिसके चलते इस जोड़ी ने प्यार का दिखावा किया है।

वहीं इसके अलावा ‘नच बलिए 9’ कंटेस्टंट और कोरियोग्राफ के छोड़ने को लेकर भी चर्चा में है। हाल ही में  प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की कोरियोग्राफर ऐश्वर्या राधाकृष्णन ने इस शो को छोड़कर चली गईं। इसके चलते प्रिंस और युविका को ओमकार शिंदे के रूप में नए कोरियोग्राफ मिले हैं, जो फैजल और मुस्कान के कोरियोग्राफर थें । ऐश्वर्या के अलावा फैजल ने भी पैर में चोट लगने के कारण शो को छोड़ दिया। मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बन रहें

[यह भी पढ़ें: ‘नच बलिए 9’ में होगी इस एक्स कपल की वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानिए उनके नाम]

 

Advertisement