होम » टीवी » नच बलिए 9: डांस परफॉर्मेंस के दौरान एक्‍ट्रेस श्रद्धा आर्या साथ हुआ बड़ा हादसा

Advertisement

‘नच बलिए 9’ के सेट में डांस परफॉर्मेंस के दौरान सिर के बल गिरीं श्रद्धा आर्या, हो गई ऐसी हालत

'नच बलिए सीजन 9 (Nach Baliye 9)' के सेट में डांस परफॉर्मेंसके दौरान कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) को चोट लग गई है।

58

‘नच बलिए सीजन 9 (Nach Baliye 9)’ में कंटेस्‍टेंट डांस के जरिए आए‍ दिन कुछ ना कुछ नया करते हुए नजर आते हैं। लेकिन कुछ नया करने के चक्‍कर में शो के सेट में एक बड़ा हादसा हो गया है। बता दें कि ‘नच बलिए सीजन 9 (Nach Baliye 9)’ के सेट में डांस परफॉर्मेंस के दौरान कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) को चोट लग गई है। डांस परफॉर्मेंस के दौरान श्रद्धा स्लिप हो गईं और वे सिर के बल ही डांस फ्लोर पर गिर गईं। उनके साथ हुए यह हादसे से सबके हक्‍के बक्‍के उड़ गए। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

इस पूरे हादसे पर बात करते हुए श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने बताया, ‘जब हम दोनों जज और ऑडियंस के सामने इस डांस को परफॉर्म कर रहे थे उस समय अचानक से आलम के हाथ की पकड़ कमजोर हो घई। जिसकी वजह से मैं नीचे गिर गई। शुक्र है कि, मुझको ज्यादा चोट नहीं लगी। यह बात अलग है कि, जिंदगी में इस तरह का डांस करने का एक्सपीरियंस मेरे लिए काफी नया था। हालांकि शो के सेट में हुए इस हदासे को देखने लिए आपको अगले हफ्ते तक इंतजार करना पड़ेगा।

(यह भी पढ़ें : सेना के जवानों को समर्पित रोहित और अनिता ने किया जबरदस्‍त डांस, वीडियो हो रहा वायरल)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्टार प्लस पर आने वाला ‘नच बलिए (Nach Baliye 9)’ शो सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस बार डांस रिएलटी ‘नच बलिए सीजन 9 (Nach Baliye 9)’ में इस बार 5 एक्स जोड़ियों और पांच प्रेजेंट जोड़ियों के दिलचस्प कॉन्सेप्ट को शामिल किया गया है। ‘नच बलिए सीजन 9 (Nach Baliye 9)’ को रवीना टंडन और कोरियोग्राफर अहमद खान जज कर रहे हैं। मनोरजंन से जुड़ी सभी खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement