Advertisement

नच बलिए 9 में रिहर्सल के दौरान उर्वशी के एक्स बीएफ अनुज के साथ हुआ यह बड़ा हादसा

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में एक्स कपल अनुज सचदेव (Anuj Sachdeva) और उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) की वाइल्ड कार्ड एंट्री बताई जा रही हैं। वही बताया जा रहा है कि रिहर्सल के दौरान अनुज हादसे का शिकार हो गए।

297

टीवी का पॉपुलर शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में कंटेस्टंट में जोरदार मुकाबला शुरू हो गया है। पर इस कड़े मुकाबले के बीच कंटेस्टंट का हादसे का शिकार होने की ख़बरें भी आ रही हैं। हाल ही में ख़बर आई है कि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री पाने वाले अनुज सचदेव (Anuj Sachdeva) हादसे का शिकार हो गए। दरअसल अनुज और उनकी एक्स जीएफ उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने वाइल्ड कार्ड के जरिए एक बार फिर शो में धमाकेदार वापसी की है। वहीं बताया जा रहा है कि प्रैक्टिस के दौरान अनुज को चोटिल हुए।

Advertisement

बताया जा टेलीचक्कर की रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार 15 सितंबर को अनुज टेक्निकल रिहर्सल के दौरान बुरी तरह से घायल हो गए। इससे उन्हें गंभीर चोट भी आई। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि जब यह हादसा हुआ तब अनुज हार्नेस पर रिहर्सल कर रहे थें। रिहर्सल करते समय अचानक हर्नेस के टूट जाने से अनुज नीचे गिर जाते हैं। इससे उनके हाथ में बुरी तरह चोट आ जाती है जिससे खून बहने लगता है।

बताया जा रहा है कि इस हादसे के तुरंत बाद अनुज को कोकिलाबेन हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने अनुज के हाथों को बैंडेज किया है। वहीं रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि इसके बाद 16 सितंबर को वह हाथ में बैंडेज लगाकर रिहर्सल करने लगे।

बता दें कि अनुज के पहले शो की कंटेस्टंट पूजा बनर्जी भी रिहर्सल के दौरान हादसे का शिकार हुईं। बताया तो यह भी जा रहा है कि इस हादसे के चलते वह शो को अलविदा कहने जा रही हैं। वहीं पूजा के अलावा एक और कंटेस्टं फैज़ल खान भी हादसे का शिकार होने के कारण शो को छोड़ चुके हैं। फैज़ल के पैरो में गंभीर चोट आने के कारण डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

 

Advertisement