Advertisement

नच बलिए 9 के विनर्स प्रिंस और युविका को एक्स विनर दिव्यंका त्रिपाठी ने कह दिया ऐसा कुछ

बताया जा रहा है कि नच बलिए सीजन 9 के विजेता है प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhry)। वहीं दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने कपल की जीत को लेकर ऐसा कुछ कह दिया।

2,798

डांसिंग रिएलिटी शो नच बलिए का सीजन 9 (Nach Baliye 9) इन दिनों खूब चर्चा में हैं। हालांकि टेलिवीजन पर यह शो अपने आखिरी पड़ाव पर है। पर शो के विनर के नाम अभी से जगजाहरि होने लगा है। बताया जा रहा है कि नच बलिए सीजन 9 के विजेता है प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhry)। इस बात का खुलासा तब हुआ जब कपल के हाथो में नच बलिए की ट्राफी वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल।

Advertisement

हालांकि विनर बनने की इन ख़बरों के बीच युविका ने एक अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह रेड और पिंक कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में युविका मुस्कराती हुई नज़र आ रही हैं। वहीं युविका की इस तस्वीर पर दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने कमेंट करते हुए उन्हे नच बलिए 9 की जीत की बधाई दी। दिव्यंका ने लिखा है “बधाई हो मेरे विनर्स, सुपर हैप्पी।”

View this post on Instagram

@pankhclothing

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary) on

बता दें कि दिव्यंका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया नच बलिए 8 के विनर रह चुके हैं। वहीं  एक मीडिया रिपोर्स के अनुसार बताया जा रहा है अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी शो के पहले रनर-अप हैं।  वहीं वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में वापस आए विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली, दूसरे रनर-अप के रूप में दिखें। एली गोनी- नताशा स्टेनकोवी और शांतनु माहेश्वरी-नित्यामी शिर्के की जोड़ी चौथे और पांचवें स्थान पर रही। बस अब दर्शकों को इंतज़ार है प्रिंस और युविका के ऑफिशियल विनर के घोषणा की। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement