Advertisement

नच बलिये 9: दो महीनों बाद भाई से मिलीं यूविका, तस्वीर मे देखें कितनी भावुक हुईं

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में विका चौधरी (Yuvika Chaudhry) को मिला ख़ास सरप्राइज़। यहां मेकर्स ने उनकी मुलाकात उनके भाई से करवाई। दो महीनों बाद मुलाकात के दौरान बेहद भावुक हुईं युविका चौधरी।

120

डांस का रियालिटी शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं शो में कपल्स भी डांस में कड़ी मेहनत करते हुए एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नज़र आ रह हैं। इन्हीं में से एक हैं युविका चौधरी (Yuvika Chaudhry) और प्रिंस नरूला (Prince Narula) की जोड़ी। दोनो की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। कपल भी मुकाबले में डंटे रहने के लिए जमकर मेहनत कर रहा है। पर हाल ही में युविका के लिए शो में सबसे बड़ी खुशी का दिन रहा। दरअसल उन्हें यहां एक बड़ा सरप्राइज मिला। अब यह सरप्राइज़ क्या है वो हम आपको नीचे बताते हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में युविका ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ प्रिंस तो नज़र आ रहे हैं, पर साथ में एक और शख्स दिखाई दे रहा है। यह शख्स और कोई नहीं बल्कि युविका के भाई आकाश हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं भाई से मिलकर युविका बेहद खुश हैं और गले लिपटकर उनके प्रति अपना प्यार जता रही हैं।

तस्वीर शेयर करने के साथ युविका ने कैप्शन में लिखा है “सेट पर एक खूबसूरत सरप्राइज, शुक्रिया मेरे ताकत मेरे भाई आकाश और मेरे लव और लाइफ प्रिंस नरूला। मैं बहुत मजबूत महसूसस कर रही हूं क्योंकि आपका प्यार मेरे आस-पास है। इस अपकमिंग एपिसोड का और इंतज़ार नहीं कर सकती।” इस कैप्शन के साथ युविका ने स्टारप्लस को शुक्रिया किया है।

रिपोर्ट के अनुसार तेज बुखार के बावजूद युविका सेट पर परफॉर्म करती नज़र आएंगी। बताया जा रहा है कि रिहर्सल के दौरान ही उनकी तबियत खराब हो गई थी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: नच बलिए 9 से हो सकती है फैजल खान और मुस्कान कटारिया की छुट्टी, वजह जानकर चौंक जाएंगे]

Advertisement