होम » टीवी » 'नच बलिए 9' में युविका चौधरी ने पति प्रिंस नरूला को उठाया कंधे पर

Advertisement

नच बलिए 9 में युविका चौधरी ने पति प्रिंस नरूला को कुछ यूं कंधे पर उठा लिया, देखें वीडियो

प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Choudhary) की जोड़ी नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में इन दिनों धमाल मचा रही है। शो के हालिया रिलीज़ प्रोमो में कपल के डांस परफॉर्मेंस को देख हर कोई हैरान रह गया है।

99

टीवी का पॉपुलर शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो में प्रतियोगी कपल के बीच में लगातार मुकाबला बढ़ता जा रहा है। वहीं शो के नंबर 5 की सबसे रोमांटिक जोड़ी प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Choudhary) भी इस मुकाबले को जीतने के लिए जोरदार मेहनत कर रहे है।

Advertisement

हाल ही में नच बलिए का नया प्रोमो सामने आया है जहां प्रिंस और युविका ने अपने डांस से लोगों को हैरान कर दिया है। दरअसल यहां दोनो बैटल डांस करते हुए दिखाई दे ते हैं जहां दोनो की आपस में जंग होती है। इस डांस परफॉर्मेंस के दौरान युविका प्रिंस को अपने कंधे पर उठा लेती हैं। कपल के इस परफॉर्मेंस को देख हर कोई हैरान रह गया है। यहां तक कि शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आए रैपर बादशाह भी इसे देख हैरान हो जाते हैं औऱ ख़ड़े होकर तालियां बजाने लगते हैं। यही नहीं बादशाह उन्हें यह कहते हैं कि वह प्रिंस को नहीं उठा पाते। नीचे देखिए प्रोमो में दोनो का शानदार डांस परफॉर्मेंस।

 

 

वैसे इस शो में युविका और प्रिंस पहले भी धमाकेदार परफॉर्मेंस दे चुके हैं। जजेस को भी उनका परफॉर्मेंस काफी पसंद आ रहा है। तो वहीं कपल भी अपने डांस के ज़रिए कुछ नया और फ्रेश पेश करने की कोशिश करता रहता है।

[यह भी पढ़ें: प्रिंस नरूला ने पत्नी युविका चौधरी को किस कर यूं दी जन्मदिन की बधाई, देखें वीडियो ]

बता दें कि हाल ही में पत्नी युविका के जन्मदिन प प्रिंस ने बेहद खास तैयारियां की थीं। इस मौके पर प्रिंस ने युविका के लिए 6 केक मंगवाए थें जहां हर एक केक पर युविका के नाम का हर एक अक्षर लिखा हुआ था।

 

Advertisement