होम » फीचर » नच बलिए के ये 8 कपल जो अब हो गए हैं एक दूसरे से अलग

Advertisement

नच बलिए के ये 8 कपल जो अब हो गए हैं एक दूसरे से अलग

टीवी का सबसे पॉपुलर डांस शो नच बलिए (Nach Baliye 9) इन दिनो अपने सीज़न 9 के लिए चर्चा में है। पर इस शो में ऐसे भी कपल रहे हैं जो शो के बाद एक दूसरे से अलग हो गए हैं।

4,027

टीवी का सबसे पॉपुलर डांस शो नच बलिए (Nach Baliye 9) इन दिनो अपने सीज़न 9 के लिए चर्चा में है। रियल लाइफ कपल का डांस इस शो को सबसे अलग बनाता है। पर इस शो में ऐसे भी कपल रहे हैं जो शो के बाद एक दूसरे से अलग हो गए हैं। तो चलिए हम आपको उन कपल्स के बारे में बताते हैं।

Advertisement

नच बलिए के ये कपल जो अब हो चुके हैं एक दूसरे से अलग

1 फैज़ल खान और मुस्कान कटारिया

फैज़ल खान और मुस्कान कटारिया

टेलीविज़न जगत के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक, फैज़ल खान (Faisal Khan)और मुस्कान कटारिया (Muskaan Kataria) ने डांस रियलिटी शो नच बलिये ’सीजन 9 से बाहर हो गए हैं। बाहर निकलने के कुछ ही दिनों बाद दोनो के ब्रेकअप की ख़बरें सुर्खियां बटोरने लगी। उनके ब्रेक-अप की खबरों पर मुहर लगाते मुस्कान ने सबको चौंका दिया।

2 श्वेता तिवारी और राजा चौधरी

श्वेता तिवारी और राजा चौधरी

टीवी की टैलेंटेड और मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने राजा चौधरी (Raja Chaudhary) के साथ नच बलिए के ’सीजन 2 में भाग लिया था। जल्द ही इस जोड़ी को शो छोड़ना पड़ा क्योंकि राजा को अपने रिहर्सल के दौरान चोट का सामना करना पड़ा। शो से बाहर निकलने के बाद, एक्ट्रेस ने राजा के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कर दिया और बाद में दोनों का तलाक हो गया।

3 करण ग्रोवर और कविता कौशिक

करण ग्रोवर और कविता कौशिक

मशहूर टीवी अभिनेता करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) और ‘एफआईआर’ की एक्ट्रेस, कविता कौशिक (Kavita Kaushik) की जोड़ी नच बलिए’ सीजन 3 के सबसे चर्चित जोड़ी में से एक थी। दोनो एक पार्टी में मिले और फिर उन्होंने रियलिटी शो में भाग लेने का फैसला किया। हालांकि, उनके अलग होने की रिपोर्ट ने शो से बाहर निकलने के तुरंत बाद खूब सुर्खियां बटोरीं।

4 करण पटेल और अमिता चंदेकर तिवारी

करण पटेल और अमिता चंदेकर तिवारी

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें ’के लीड एक्टर करण पटेल कुछ समय पहले अमिता चंदेकर के साथ रोमांटिक रूप से जुड़े थे। यह जोड़ी नच बलिए ’के तीसरे सीज़न में दिखाई दी और अपने प्रदर्शन से लाखों के दिल जीते। फैंस तब इस बात से चौंक गए जब करण ने इस बात की घोषणा की कि अमिता कभी उनकी गर्लफ्रेंड नहीं थी।

5 शालीन भनोट और दलजीत कौर

शालीन भनोट और दलजीत कौर

शालीन भनोट ( Shalin Bhanot) और दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने नच बलिए ’के सीजन चार में हिस्सा लिया और उन्होंने शो की ट्रॉफी भी जीती। लोगों के लिए प्रेम का उदाहरण बनने वाले यह कपल शो के खत्म होने के बाद एक दूसरे से अलग हो गए। उन्होंने अपनी शादी के 5 साल के पांच साल बाद अलग होने का फैसला किया था, क्योंकि दलजीत ने उन पर हिंसा का आरोप लगाया था। उनका एक बेटा जेडन भी है।

6 करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) और उपेन पटेल (Upen Patel) बिग बॉस ’के सेट पर एक दूसरे के करीब आए थे। शो के तुरंत बाद, वे डांस रियलिटी शोनच बलिए ’सीजन 7 में दिखाई दिए, जहा उपेन ने शो में उन्हें प्रपोज़ कर चौंका दिया। लेकिन शो के बाहर आने के बाद दोनो एक दूसरे से अलग हो गए।

7 मृणाल ठाकुर और शरद त्रिपाठी

मृणाल ठाकुर और शरद त्रिपाठी

मृणाल ठाकुर(Mrunal Thakur) कभी  शरद त्रिपाठी  (Sharad Tripathi) को डेट करती थीं।दोनों ने नच बलिए ’सीजन 7 में भी भाग लिया। जबकि दोनों की प्रेम-कहानी सुर्खियों में थी, वे अपने रिश्ते के लिए अपने माता-पिता को समझाने के लिए बातचीत कर रहे थे। पर इस तरह शो के तुरंत बाद दोनों अलग हो गए।

8 नारायणी शास्त्री और गौरव चोपड़ा

नारायणी शास्त्री और गौरव चोपड़ा

गौरव चोपड़ा (Gaurav Chopra) और नारायणी शास्त्री (Narayani Shastri)  नच बलिए ’सीजन 2 में भाग लिया था। दोनो के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी। लेकिन शो खत्म होने के साथ दोनो के रिश्ते भी खत्म हो गए।

Advertisement