Advertisement

इस टीवी एक्ट्रेस की बुरी तरह हुई पिटाई, रूममेट और उसकी मां के खिलाफ़ एफ़आईआर दर्ज

टीवी शो 'नामकरण' (Naamkaran) की एक्ट्रेस नलिनी नेगी ( Nalini Negi) ने अपनी रूम और उसी मां के खिलाफ दर्ज करवाई एफआईआर। दोनो के उपर मारपीट का लगाया संगीन आरोप

183

पॉपुलर टीवी शो ‘नामकरण’ (Naamkaran) की एक्ट्रेस नलिनी नेगी ( Nalini Negi) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। नलिनी के साथ उनकी रूम मेट प्रीति राणा और उसकी मां ने मिलकर मारपीट की। नलिनी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने प्रीति के साथ उनकी मां को घर खाली करने के लिए कहा, तो दोनो ने मिलकर नलिनी के साथ ही मार पीट करनी शुरू कर दी। इससे नलिनी के चेहरे पर काफी चोट के निशान आए हैं। नलिनी ने दोनो के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है।

Advertisement

स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान नलिनी ने अपने इस घटना की पूरी जानकारी दी। नलिनी ने बताया कि वह और प्रीति पहले साथ में रहती थीं। इसके बाद नलिनी अकेले ओशिवारा में शिफ्ट हो गईं। थोड़े दिनों बाद प्रीति ने उनसे कॉन्टैक्ट किया और कहा कि उनके पास रहने के लिए घर नहीं। उन्होंने नलिनी को कुथ दिनों के लिए अपने घर में रखने के लिए रिक्वेस्ट किया। नलिनी ने उसे अपने यहां रहने दिया। इसके बाद नलिनी ने कुछ दिनो बाद प्रीति को घर छोड़ने के लिए कहा क्योंकि नलिनी के माता-पिता आनेवाले थें।

नलिनी कहती हैं कि जब मैंने प्रीति को बोला घर खाली करने के लिए तब वह मान गई। लेकिन कुछ ही दिनो उसकी मां आ गई घर में रहने आ गई। तब नलिनी को लगा कि उसकी मां प्रीति का घर खाली करवाने में मदद करने आई है। पर एक सुबह जब नलिनी जिम जा रही थी तब प्रीति की मां ने अचानक ही उससे झगड़ा शुरू कर दिया। यहां कि उन्होंने प्रिती को कहा कि नलिनी ने उनके साथ गलत व्यहार किया है। इसके बाद प्रीति और उसकी मां दोनो नलिनी पर हमला कर दिया। नलिनी का आरोप है कि दोनो ने उनकी जान तक लेने की कोशिश की।

[यह भी पढ़ें:‘नच बलिए 9’ में अब नहीं दिखाईं देंगे विवादित एक्स कपल मधुरिमा और विशाल, जानिए क्या है वजह]

Advertisement