Advertisement

सुशांत सिंह को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे अभिनेता नाना पाटेकर, परिजनों से मिलकर हुए इमोशनल  

नाना पाटेकर(Nana Patekar) ने सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के पटना स्थित घर पहुंचकर उनके परिवारवालों को दी सांत्वना

974

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन से हर कोई दुखी है। फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार सुशांत को अपना मानते थे। जिनमें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर(Nana Patekar) का नाम भी शामिल हैं। इसी वजह से रविवार को नाना ने सुशांत के पटना स्थित घर पहुंचकर दिवंगत अभिनेता के पिता के के सिंह से मुलाकात की।  

Advertisement

मुलाकात के दौरान नाना इमोशनल हो गए। नाना ने सुशांत के पिता को सांत्वना दी और संयम रखने को कहा। नाना ने कहा सुशांत एक नेक दिल इंसान था, उन्हें जरूर इन्साफ मिलेगा। सुशांत के निधन से पूरा देश दुखी है। आप भी देखियें नाना पाटेकर की सुशांत के पिता से मुलाकात की तस्वीर और वीडियो ….. 

 

नाना दो दिन के बिहार दौरे पर हैं। वे एक एनजीओ के कार्यक्रम में मोकामा गए थे। इसके बाद वे पटना स्थित सुशांत के घर पहुंचे थे। बता दें कि, सुशांत के निधन के बाद उनके घर कई नेता और अभिनेताओं ने हाज़िरी लगाई हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों सुशांत के घर पहुंची थी। जिनमें मनोज तिवारी, खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह जैसे सितारें शामिल हैं।

 

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह की मौत के बाद बेसुध हो गईं थीं अंकिता लोखंडे, दोनों के रिश्‍ते पर करीबी दोस्त ने किया बड़ा खुलासा

अभिनेताओं के अलावा कई राजनेताओं ने भी सुशांत के परिजनों से मुलाकात की हैं। जिनमें केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव और बिहार के कई दिग्गज नेता शामिल हैं। सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement