Advertisement

अमिताभ बच्चन की सेहत पर आया नानावती अस्पताल का बयान, अब कुछ ऐसी है हालत

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हालत को लेकर नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) का बयान सामने आया है। एएनआई के ट्वीट के मुताबिक नानावती हॉस्पिटल के पीआर ने...

287

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें, इसकी जानकारी खुद महानायक ने ट्वीट कर दी थी। बिग बी के साथ उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसमें उनकी बेटे अभिषेक बच्‍चन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। वहीं जया बच्‍चन, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और आराध्‍या बच्‍चन का कोरोना निगेटिव पाया गया है। कोरोना के लक्षण दिखने के बाद अमिताभ के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Advertisement

वहीं, अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हालत को लेकर नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) का बयान सामने आया है। एएनआई के ट्वीट के मुताबिक नानावती हॉस्पिटल के पीआर ने दिग्‍गज अभिनेता की तबियत को लेकर बताया कि “हल्के लक्षणों के साथ अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है, उन्हें अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।” बता दें, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी अपने कोरोना से संक्रमित होने की खबर को साझा करते हुए ट्वीट किया था। उनको भी इस अस्‍पातल में भर्ती किया गया है।

(यह भी पढ़ें : कोरोना के चलते एक्‍ट्रेस रेखा के बंगले को किया सील, सिक्योरिटी गार्ड निकला कोरोना पॉजिटिव)

वहीं कोरोना (Corona) की बात करें तो यह महामारी पूरे देश में धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। देश में अब तक 8 लाख से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। हैरानी वाली बात ये है कि सबसे ज्‍यादा कोरोना मरीज मुंबई में मिल रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स में अब तक फिल्‍ममेकर करण जौहर के घर, आमिर खान के घर में कोरोना (Corona) संक्रमित पाए जा चुके हैं। वहीं कनिका कपूर, किरण कुमार, फिल्ममेकर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां, टीवी एक्ट्रेस मोहिना सिंह भी कोरोना (Corona) संक्रमित हो चुके हैं।

Advertisement