Advertisement

पीएम मोदी ने कोरोनावायरस को लेकर जनता से की ये अपील, तो बॉलीवुड सितारों ने किया ऐसे रिएक्ट

बॉलीवुड(Bollywood) भी कोरोना(Corona) वायरस को हराने में सरकार और देश की जनता के साथ

244

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज रात 8 बजे कोरोना(Corona) वायरस को लेकर राष्ट्र को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कोरोना वायरस की महामारी को वैश्विक समस्या करार दिया। उन्होंने अपने संबोधन में कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों को बचने के उपाय बताये हैं।अब पीएम मोदी के संबोधन पर बॉलीवुड(Bollywood) कलाकारों की भी प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गई हैं।

Advertisement

पीएम मोदी के संबोधन पर प्रतिक्रिया देने वालों में अक्षय कुमार(Akshay Kumar), अजय देवगन(Ajay Devgan), वरुण धवन(Varun Dhavan), शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty), सोनू सूद(Sonu Sood), और शबाना आज़मी(Shabana Aazmi) जैसे बड़े कलाकार शामिल हैं। इन सारे कलाकारों ने पीएम मोदी द्वारा कोरोना पर किये गए राष्ट्र के प्रति संबोधन की तारीफ की हैं।

मशहूर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम मोदी की मुहीम जनता कर्फ्यू का समर्थन किया हैं।  वहीं अजय देवगन ने भी पीएम मोदी द्वारा लोगों को घर में रहने की सलाह का साथ दिया हैं। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने जनता को सेल्फ डिसिप्लिन होने की नसीहत देते हुए पीएम मोदी के संबोधन की तारीफ की। इसके अलावा सोनू सूद ने भी जनता कर्फ्यू को मानने की अपील की हैं।

यहाँ पढ़ें कलाकारों की प्रतिक्रिया-

यह भी पढ़ें- उर्वशी ने पीएम मोदी के ट्वीट को कॉपी कर मांगी शबाना आजमी के लिए दुआ, लोगो ने कहा “अनपढ़”

शबाना आजमी ने भी पीएम मोदी के संबोधन की तारीफ करते हुए लोगों को घर पर रहने की नसीहत दी हैं। वरुण धवन ने जनता कर्फ्यू में हिस्सा लेने की बात कहीं हैं। इससे साबित होता है कि बॉलीवुड भी कोरोना वायरस को हराने में सरकार देश की जनता के साथ कंधे -कंधा मिलाकर खड़ा है।
 

बता दें कि, कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड़ कलाकार अपने -अपने घरों में कैद रहने के लिए मजबूर हैं। वहीं सारे बड़े प्रोड़क्शन हाउस ने शूटिंग कैंसिल करने का फैसला लिया है।

Advertisement