Advertisement

वीडियो: बॉलीवुड एक्ट्रेस नर्गिस फाखरी का चौंकाने वाला खुलासा, “मैं डायरेक्‍टर्स संग सोई..”

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने एक पूर्व पॉर्न स्‍टार को दिए अपने हा‍लिया इंटरव्‍यू में बॉलीवुड के अपने शुरूवाती अनुभवों को लेकर दिलचस्‍प खुलासा किया है।

396

बड़े पर्दे पर फिल्‍म ‘रॉकस्‍टार’ के जरिए अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बना चुकीं एक्‍ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) वर्तमान में एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें कि इसकी वजह कोई फिल्‍म नहीं बल्‍कि पर्सनल लाइफ से जुड़ा हुआ चौंकानेवाला खुलासा है। गौरतलब है कि नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) काफी समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन फिल्‍म ‘रॉकस्‍टार’ की इस एक्‍ट्रेस ने एक पूर्व पॉर्न स्‍टार को दिए अपने हा‍लिया इंटरव्‍यू में बॉलीवुड के अपने शुरूवाती अनुभवों को लेकर दिलचस्‍प खुलासा किया है। देखें इधर…

Advertisement

इंटरनेशनल पॉडकास्‍ट पोर्नस्‍टार रह चुकीं ब्रिटनी दे ला मोरा को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने बताया कि कई निर्देशकों ने उनसे शारीरिक संबंध बनाने की बात कही, लेकिन उन्‍होंने ऐसा नहीं किया। ऐसा न करने की वजह से नर्गिस के हाथों से कई बड़े प्रोजेक्‍ट्स भी निकल गए। बता दें कि ब्रिटनी दे ला मोरा ‘eXXXamin’ नाम का इंटरनेशनल पॉडकास्‍ट चलाती हैं।

अपने इस इंटरव्‍यू में नर्गिस से कहा, ‘मैं लाइमलाइट की भूख नहीं थी। इसलिए मैंने कुछ चीजें कभी नहीं की जैसे.. न्‍यूड फोटोशूट करना या किसी निर्देशक के साथ सोना.. हालांकि इसके चलते मेरे हाथ से कई प्रोजेक्‍ट भी गए। मैं इससे थोड़ी परेशान भी हो गई थी लेकिन बाद में समझ गई कि भले ही इस रास्‍ते से नहीं, लेकिन अगर आप अच्‍छे हैं तो किसी और रास्‍ते से आपको सफलता मिल ही जाती है।

(यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर सरेआम डांस करने पर ट्रोल हुए दीपिका-कार्तिक, लोगों ने कहा- “पब्‍लिक प्‍लेस में..”)

गौरतलब है कि नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) एक्‍टर उदय चोपड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। उदय और नरगिस एक साथ लिव इन में रहा करते थे। जिसके बाद एक्‍ट्रेस उदय का साथ छोड़ मैट अलोंजो का हाथ थाम चुकी हैं। ‘रॉकस्‍टार’ के अलावा नर्गिस ‘हाउसफुल 3’, ‘मद्रास कैफे’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘बैंजो’, ‘अजहर’, ‘फटा पोस्‍टर निकला हीरो’, ‘5 वेडिंग्‍स’ जैसी कई फिल्‍मों में नजर आ आ चुकी हैं।

Advertisement