Advertisement

नरगिस फाखरी ने कहा-“तीन दिन से कपड़े नहीं बदले..”, वीडियो देख लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते भारत समेत पूरी दुनिया देश लॉक डाउन हो गए हैं। वहीं लोग अपने बचाव के लिए भीड़ में जाने से बच रहे हैं और सुरक्षा के चलते अपने-अपने घरों में कैद हैं।

482

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते भारत समेत पूरी दुनिया देश लॉक डाउन हो गए हैं। वहीं लोग अपने बचाव के लिए भीड़ में जाने से बच रहे हैं और सुरक्षा के चलते अपने-अपने घरों में कैद हैं। इस दौरान फिल्‍मी सितारे भी अपने-अपने घरों रहकर अपना क्‍वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। कोरोना के चलते ‘रॉकस्‍टार’ एक्‍ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) भी घर में कैद हैं और वह अपने वीडियो सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। एक्‍ट्रेस ने हाल ही में अपना एक नया वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह एक परेशानी में नजर आ रही हैं। वीडियो में देखें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) द्वारा अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं। वह घर पर रहकर बहुत बोर हो रही हैं। इतना ही नहीं एक्‍ट्रेस पिछले तीन दिनों से एक ही कपड़ों में हैं। एक्‍ट्रेस अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “मदद करो, तीन दिन से एक ही कपड़ों में हैं। क्या ही पॉइंट है? क्या पहन रहे हैं और कितनी बार पहन रहे हैं, अगर हम ये सब नहीं सोचे तो शायद हमारे बहुत सारे पैसे बच जाएंगे क्यों कर रहे हैं हम ये सब।” एक्‍ट्रेस की इस पोस्‍ट पर लोगों ने कई कमेंट्स भी किए हैं। देखें इधर..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : ‘मुझसे शादी करोगे’ में पारस को मिल गई अपनी दुल्हन, शहनाज ने लिया ये फैसला)

गौरतलब है कि एक्‍ट्रेस इसके पहले भी अपनी दो वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। जिसमें वह घर की सफाई करते हुए समय बिताती हुईं नजर आ रहीं थी। नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘रॉकस्‍टार’, ‘हाउसफुल 3’, ‘मद्रास कैफे’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘बैंजो’, ‘अजहर’, ‘फटा पोस्‍टर निकला हीरो’, ‘5 वेडिंग्‍स’ जैसी कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं।

Advertisement