Advertisement

दिग्‍गज एक्‍टर नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर लगा मारपीट का आरोप, पुलिस में शिकायत दर्ज

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उनकी बेटी हीबा शाह (Heeba Shah) हैं। बता दें, दिग्‍गज एक्‍टर की बेटी हीबा पर एक वेटनरी क्लिनिक में मारपीट का आरोप लगा है।

2,168

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उनकी बेटी हीबा शाह (Heeba Shah) हैं। बता दें, दिग्‍गज एक्‍टर की बेटी हीबा पर एक वेटनरी क्लिनिक में मारपीट का आरोप लगा है। उनकी मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इसके साथ ही क्‍ल‍िनिक ने आरोप लगाया है कि हीबा ने 16 जनवरी को उसके 2 महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की है। इस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए मुंबई पुलिस हीबा के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कर ली है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बता दें, हीबा शाह (Heeba Shah) 16 जनवरी के दिन अपनी दोस्‍त की बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए पहुंची थीं। जहां वेटरनरी क्‍ल‍िनिक में उनकी दोस्‍त सुप्रिया शर्मा ने दो बिल्लियों की नसबंदी के लिए स्लॉट बुक कराए थे। हीबा बिल्लियों के साथ जैसे ही क्लिनिक पर पहुंचती है तो वहां मौजूद स्‍टाफ अंदर चल रही सर्जरी के चलते उन्‍हें 5 मिनट इंतजार करने के लिए कहता है। लेकिन कुछ मिनट के बाद हीबा उनको धमकाने के लगती हैं। ऐसे में बात इतनी बढ़ गई की हीबा वहां मौजूद स्टाफ से मारपीट करने लगी।

(यह भी पढ़ें : सारा, अनन्या, जाह्नवी के बाद ये एक्ट्रेस भी हुई कार्तिक की दिवानी, कहा- “कार्तिक को बेड पर..”)

बता दें, इस पूरी घटना और सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद मुंबई पुलिस ने दिग्‍गज एक्‍टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की बेटी हीबा शाह (Heeba Shah) के खिलाफ आईपीसी 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर और जांच में जुट गई है। खबरों की मानें तो हीबा शाह ने इन सारे आरोपों को खारिज कर दिया है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement