Advertisement

नसीरुद्दीन शाह के निधन की खबर झूठी, बेटे विवान ने बताई सच्चाई

दिग्गज अभिनेता इरफान खान (irrfan khan) और ऋषि कपूर (rishi kapoor) के निधन के बाद अब अभिनेताओं के निधन की झूठी खबरों का तूल पकड़ना शुरू हो गया है। इसका पहला शिकार हुए हैं अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (naseeruddin shah)।

1,877

दिग्गज अभिनेता इरफान खान (irrfan khan) और ऋषि कपूर (rishi kapoor) के निधन के बाद अब अभिनेताओं के निधन की झूठी खबरों का तूल पकड़ना शुरू हो गया है। इसका पहला शिकार हुए हैं अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (naseeruddin shah)। ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार के बाद से ही नसीरुद्दीन शाह के निधन की अफवाह आम हुई थी। हालांकि उनके बेटे विवान ने सामने आकर इस झूठी खबर का सच उजागर कर दिया है। अफवाहों मे कोई निधन की तो कोई अस्पताल मे भर्ती होने की बात कह रहा था। हालांकि बाद मे कुछ पोस्ट डिलीट भी कर दिये गए। आइये जानते हैं सच्चाई क्या है।

Advertisement

विवान ने ट्विटर के माध्यम से पिता नसीरुद्दीन के ठीक होने की जानकारी दी। विवान ने लिखा, “सब ठीक हैं”! बाबा अच्छे हैं। उनकी सेहत को लेकर जितनी भी अफवाहें आ रही हैं सब झूठी हैं। वो अच्छे हैं और हाथ जोड़कर चिंटू जी (ऋषि कपूर) और इरफान खान के लिए दुआएं कर रहे हैं। उन्हें याद कर रहे हैं। उनके परिवार के गम मे हम शामिल हैं।“ देखें विवान का ट्वीट।

ऐसा पहली बार नहीं है कि नसीरुद्दीन शाह के निधन की अफवाह आम हुई हो। इससे पहले भी वो इसका शिकार हो चुके हैं। उनके अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गज भी ऐसी अफवाहों के शिकार हो चुके हैं। जिनमे दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन के नाम भी शामिल हैं।

बता दें, आज सुबह 8:45 को ऋषि कपूर का निधन हुआ तो बीते रोज़ सुबह इरफान खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया। एक के बाद एक दो दिग्गजों के मौत से बॉलीवुड जगत और इसके चाहने वालों के बीच गम और सन्नाटे का माहौल है। ऐसे मे नसीरुद्दीन शाह के ठीक होने की खबर ने कहीं ना कहीं उन सभी को राहत दी है।

Advertisement