होम » समाचार » आइसोलेशन मे मंगेतर हार्दिक संग क्वालिटी टाइम बीता रही हैं नताशा, देखें रोमांटिक तस्वीरें

Advertisement

आइसोलेशन मे मंगेतर हार्दिक संग क्वालिटी टाइम बीता रही हैं नताशा, देखें रोमांटिक तस्वीरें

हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) की मंगेतर नताशा स्टेनकोविच(Natasa Stankovic) ने रोमांटिक तस्वीरें करते हुए लोगों से घर पर रहने की अपील की

1,337
कोरोना महामारी की वजह से सारे बॉलीवुड ‘स्टार्स’ घरों में ‘लॉकडाउन’ हैं। इस दौरान सारे बॉलीवुड स्टार्स अपनी ‘पर्सनल लाइफ’ की तस्वीरें लोगों से शेयर कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) और उनकी मंगेतर नताशा स्टेनकोविच(Natasa Stankovic)  भी ‘लॉकडाउन’ का सही इस्तेमाल कर रहे हैं। हार्दिक और नताशा ‘सेल्फ आइसोलेशन’ के समय में एक दूसरे के साथ ‘क्वालिटी टाइम स्पेंड’ कर रहे हैं। इसी दौरान नताशा ने अपने ‘इंस्टाग्राम अकाउंट’ से एक तस्वीर शेयर की हैं।

Advertisement

नताशा के साथ तस्वीर में हार्दिक पांड्या और उनका ‘डॉग’ नजर आ रहा है। वहीं इस तस्वीर को नताशा ने ‘कैप्शन’ देते हुए लिखा कि” घर पर रहो, सुरक्षित रहो. ‘आइसोलेशन’ के दौरान की तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आप भी देखियें इन खूबसूरत तस्वीरों को………….

View this post on Instagram

#stayhomestaysafe #quarantine @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

बता दें कि जनता कर्फ्यू के दौरान हार्दिक ने नताशा और भाई -भाभी के साथ इंस्टाग्रम पर वीडियो शेयर किया था।  इस वीडियो में हार्दिक कोरोना महामारी के समय में लोगों की सेवा में लगे कर्मचारियों को ‘सलूट’ करते नजर आये थें। हार्दिक ने वीडियो के ‘कैप्शन’ में लिखा था कि हम आपलोगों के जीवनभर कर्जदार रहेंगे, आप सच्चे हीरो हो।

 

इसी वर्ष नताशा और हार्दिक ने दुबई में सगाई कर ली थी। हार्दिक ने नताशा को समुद्र के बीच ‘बोट’ पर ‘प्रोपोज़’ किया था। दोनों ने इसकी वीडियो और तस्वीरें अपने -अपने ‘इंस्टाग्राम अकाउंट’ से शेयर की थीं।

View this post on Instagram

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

 

यह भी पढ़ें-हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा ने बोल्‍ड तस्‍वीर शेयर कर मचाई सनसनी, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

नताशा और हार्दिक ‘फ्री’ समय में एक दूसरे को खूब टाइम देते हैं।  अब फुर्सत के यह लम्हें नताशा और हार्दिक दोनों के लिए बेहद स्पेशल है।

Advertisement