Advertisement

दोस्तों संग मस्ती करती नज़र आईं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली, देखें तस्वीरें

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन और श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) की बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में वह दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दी। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें हुईं वायरल।

598

वैसे बॉलीवुड स्टार्स की तरह स्टार किड्स भी काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर सुहाना खान और तैमूर अली खान छाए रहते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन और श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) की बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उनकी तस्वीरें यहां खूब देखने को मिलती है।

Advertisement

हाल ही में नव्या की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जहां वह दोस्तो के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर को उनके अनवेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वह दोस्तों के साथ ड्रिंक करती हुई चिल कर रही हैं। कैज्यूल लुक के साथ उन्होंने हेयर को खुला रखा है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है “मूड”

View this post on Instagram

Mood?

A post shared by Navya Naveli Nanda unofficial (@naavyananda) on

नव्या की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यहां तक कि कमेंट में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही नव्या के सोशल अकाउंट पर आप उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें देख सकते हैं जहां वह दोस्तों के अलावा परिवार के साथ वक्त बिताती हुई नज़र आती हैं।

View this post on Instagram

#bffs

A post shared by Navya Naveli Nanda unofficial (@naavyananda) on

View this post on Instagram

Lastnight

A post shared by Navya Naveli Nanda unofficial (@naavyananda) on

बता दें कि नव्या अभिनेता मीज़ान जाफरी संग लिंकअप को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। तो वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मीज़ान ने इसे अफ़वाह करार दिया था। उन्होंने कहा था”हमारा फ्रेंड सर्कल एक जैसा है। वो मेरी बहन की बेस्ट फ्रेंड है और मेरी भी काफी अच्छी दोस्त है। मैं किसी के साथ ही रिलेशनशिप में नहीं हूं।” हालांकि नव्या ने इसपर कभी अपना रिएक्शन नहीं दिया। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ऋतु नंदा के अंतिम संस्कार में छलके सितारों के आंसू, देखें कैसे अभिषेक ने भांजी नव्या को चुप कराया]

Advertisement