Advertisement

ग्रेजुएट होते ही अमिताभ की नातिन नव्या ने शुरू किया अपना ये बिजनेस, मामा अभिषेक बोले- “मुझे गर्व है..”

बॉलीवुड महानयक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan)  की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने ग्रेजुएशन 'कम्पलीट' करने के बाद बिजनस शुरू किया।

153

हालही में बॉलीवुड महानयक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan)  की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ‘ग्रेजुएट’ हुई हैं। नव्या के ग्रेजुएट होने से बच्चन और नंदा दोनों परिवार में हर्षोउल्लास का माहौल है। वहीं अब ग्रेजुएट होने के बाद नव्या ने सबको चौंका दिया हैं। नव्या ने ग्रेजुएशन ‘कम्पलीट’ करने के तुरंत बाद ‘बिजनसवुमन’ बनने का फैसला लिया हैं।

Advertisement

नव्या ने लॉकडाउन के दौरान ही अपना ‘बिजनस स्टार्ट’ कर दिया है। उन्होंने अपने बिजनस के माध्यम से महिलाओं को लिए अहम कदम उठाया हैं। नव्या अपने बिजनस से मां श्वेता और मामा अभिषेक (Abhishek Bachchan)  को गौरान्वित महसूस करा रही हैं।

 

नव्या ने सोशल मीडिया पर ‘आरा हेल्थ’ के नाम से एक प्लेटफार्म लांच किया है। इस प्लेटफार्म की मदद से महिलाओं की स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियों को दूर किया जायेगा। नव्या के इस नेक काम से उनकी मां श्वेता और मामा अभिषेक को उनपर बहुत गर्व महसूस हो रहा हैं। नव्या की उपलब्धि पर मामा अभिषेक ने सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनायें देते हुए लिखा कि, ‘आप पर मुझे गर्व है’। आप भी देखिए अभिषेक का कमेंट……..

 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच अमिताभ की नातिन नव्या हुईं ग्रेजुएट, देखें कैसे घर में ही गाउन सिलाकर मनाया जश्न

 

बता दें कि, कुछ दिन पहले नव्या ने न्यूयॉर्क के कॉलेज से ग्रेजुएट पूरी की थी। नव्या के ग्रेजुएट होने की जानकारी खुद नाना अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी।  उन्होंने अपनी नातिन के ग्रेजुएट होने पर सोशल मीडिया के जरिए खुशी जाहिर की थी। नव्या की ग्रेजुएशन पार्टी न्यूयॉर्क में होनी थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से सेरेमनी को कैंसिल कर दिया गया।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement