Advertisement

पहली मुलाक़ात से लेकर प्यार और फिर शादी तक, जानें नवाज़-आलिया की प्रेम कहानी के बारे में सब कुछ

बॉलीवुड के दमदार एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)  आज यानी 19 को अपना 46वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। वहीं इस खास मौके पर जानें कैसी थी नवाजुद्दीन और उनकी पत्‍नी आलिया उर्फ अंजलि की लवस्‍टोरी...

5,329

बॉलीवुड के दमदार एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)  आज यानी 19 को अपना 46वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। लेकिन जन्‍मदिन के अपने इस खास मौके पर नवाज अपनी पत्‍नी आलिया से तलाक को लेकर सुर्खियों मे हैं। वहीं इस खास मौके पर जानें कैसी थी नवाजुद्दीन और उनकी पत्‍नी आलिया उर्फ अंजलि की लवस्‍टोरी…

Advertisement

यहां देखें कैसी थी नवाजुद्दीन सिद्दीकी लव लाइफ..

1 नवाज का पहला प्‍यार

नवाज का पहला प्‍यार
Source-Google

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक इंटरव्‍यू में कहा था कि शादी से पहले ही वह अंजली के साथ अफेयर में थे। उनके मुताबिक नवाज अंजली काफी गुस्सैल थीं। गुस्से में वह अक्‍सर नवाज को छोड़ अपने दोस्त के यहां चली जाया करती थीं।

2 अचानक हुआ ब्रेकअप

अचानक हुआ ब्रेकअप
Source-Google

हालांकि एकबार अंजली अचानक गुस्‍से में उन्‍हें छोड़कर अपने दोस्‍त के पास चली गईं। ऐसे में उन्‍होंने उनसे अपना रिलेशनशिप खत्म कर लिया। या कह सकते हैं हम दोनों में साइलेंट ब्रेकअप हो गया था।

3 शीबा से हुई शादी

शीबा से हुई शादी
Source-Google

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी से अंजली दूर चल रही थीं उसी दौरान उनकी मां ने उनके लिए शीबा नाम की लड़की से शादी करवा दी। शीबा से निकाह के बाद नवाज की जिंदगी अच्छी चल रही थी। लेकिन अचानक दोनों का तलाक हो गया।

4 फिर हुई अंजली‍‍ की एंट्री

फिर हुई अंजली‍‍ की एंट्री
Source-Google

शीबा से तलाक के बाद नवाज की जिंदगी में अंजली दोबारा से लौटीं। दोनों मुंबई में लिव इन में रहने लगे। और कुछ दिन साथ रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

5 अंजली से बनीं आलिया

अंजली से बनीं आलिया
Source-Google

नवाज की पत्नी आलिया का नाम पहले अंजली था। अंजली हिंदू ब्राह्मण परिवार से संबंध रखती थीं। नवाज से निकाह के बाद अंजली ने अपना नाम पहले आलिया कर लिया था।

6 अब आलिया ने तलाक का नोटिस

अब आलिया ने तलाक का नोटिस
Source-Google

आलिया और नवाज का रिश्ता चल रहा था तब अचानक इस तरह की बातें सामने आईं कि नवाज अपनी पत्नी की जासूसी करवाते हैं। जिसके चलते दोनों के रिश्‍ते में दूरियां आईं और अंत में 18 मई को आलिया ने नवाज को तलाक का लीगल नोटिस थमा दिया।

Advertisement