Advertisement

भाई-भाभी के तलाक़ को लेकर नवाज़ुद्दीन के भाई शम्स ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- “परिवार में किसी को…”

बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) से तलाक की खबरों के साथ लगातार उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं।

799

बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) से तलाक की खबरों के साथ लगातार उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं। गौरतलब है कि आलिया के वकील अभय सहाय ने बताया था कि एक्‍टर की पत्‍नी ने उनको कानूनी नोटिस भेजकर गुजारा भत्ता और तलाक मांगा था। इतना ही नहीं टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए हालिया इंटरव्‍यू में नवाज की पत्‍नी आलिया ने खुद यह खुलासा करते हुए कहा था कि मुझे हमेशा यह महसूस कराया जाता है कि मैं कुछ नहीं हूं। वहीं नवाज के भाई शमस भी हमारे बीच की दूरियां बढ़ने का एक कारण थे।

Advertisement

आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के तलाक को लेकर भेजे गए इस कानूनी नोटिस समेत इस पूरे मामले में अब नवाज के भाई शमस सिद्दीकी ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। एक्‍टर के भाई ने कहा कि हम सभी को इस बारे में न्यूज से ही पता चला। नवाज भाई को नोटिस आया है, इसकी हमें किसी को खबर नहीं थी।

बता दें, आलिया और नवाजुद्दीन की शादी को दस साल हो गए हैं। आलिया ने तलाक का नोटिस व्हॉट्सऐप और ईमेल के जरिए नवाजुद्दीन को भेजा है। इसका जवाब उन्हें 15 दिन के अंदर-अंदर देना होगा। हालांकि, अभी तक नवाजुद्दीन की तरफ से इस बात पर कोई बयान नहीं आया है।

(यह भी पढ़ें : लॉकडाउन के बीच मुंबई में अकेले बच्‍चों की देखभाल कर रही हैं नवाज की पत्‍नी, वकील ने बताई तलाक की पूरी सच्‍चाई)

आलिया ने अपने इंटरव्‍यू में कहा था कि वह चाहती हैं कि बच्चों की कस्टडी उन्हें मिले। साथ ही उन्‍होंने यह भी स्‍पष्‍ट किया था कि मैं इस समय इतना जानती हूं कि मैं इस शादी को और नहीं निभा सकती। चीजें बेहतर करने की अब कोई गुंजाइश नहीं बची है। वहीं लॉकडाउन के बीच आलिया के कानूनी नोटिस के फैसले पर उनके वकील ने कहा, “कुछ चीजें काफी समय से चल रही हैं। इसलिए लॉकडाउन को कोई खास टाइमिंग नहीं कहा जा सकता है।” अब देखना दिलचस्‍प होगा कि पत्नी आलिया सिद्दीकी के इस लीगल नोटिस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपना क्‍या जवाब देते हैं।

Advertisement