Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने केआरके पर लगाए बेहद गंभीर आरोप, कहा-‘दुनिया का सबसे घटिया इंसान ..’

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) के भाई का केआरके(KRK) पर फूटा गुस्सा

396

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म क्रिटिक कमाल रशीद खान उर्फ़ केआरके(KRK) सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं। अब केआरके को अपना यही बिंदास अंदाज महंगा पड़ता नजर आ रहा है। पहले से ही केआरके के खिलाफ अभिनेता मनोज बाजपेयी, फिल्ममेकर हंसल मेहता और मिलाप झवेरी ने मोर्चा खोल रखा है। वहीं अब बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) के भाई ने भी केआरके पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। 

Advertisement

नवाज के भाई शमस नवाब सिद्दीकी ने केआरके पर भड़ास निकालते हुए ट्वीट में लिखा कि,’ दुनिया का सबसे घटिया इंसान है ये ब्लैकमेलर, गिरफ्तार करो इसे।  वहीं शमस ने अपने ट्वीट में दुबई पुलिस तक को ट्ववीट किया है। ऐसे में अब लगातार विरोध झेल रहे केआरके की मुसीबत बढ़ती नजर आ रही है। आप भी देखियें नवाज के भाई का ट्वीट..

 

बता दें कि, सुशांत के निधन के बाद से केआरके सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। केआरके के कुछ वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए थे। जिनमें वे सुशांत की फिल्मों की आलोचना करते नजर आ रहे हैं और एक्टर के अभिनय के बारे में बेहद ख़राब रिव्यू दे रहे थे। इसके अलावा केआरके फ़िल्मी हस्तियों के भी निशाने पर हैं। 
 मिलाप झवेरी ने केआरके को दोहरा चरित्र वाला इंसान करार दिया था। वहीं फिल्म मेकर हंसल मेहता ने महानायक अमिताभ बच्चन से केआरके को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने की अपील की है। इसके अलावा अभिनेता मनोज बाजपेयी ने भी केआरके के खिलाफ जंग का एलान कर दिया है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement