Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने चाचा पर लगाया उत्‍पीड़न का आरोप, पुलिस में की शिकायत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) लगातार एक के बाद एक विवाद में फंसते जा रहे हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही उनकी पत्‍नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने उन्‍हें तलाक का नोटिस दिया था।

928

बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) लगातार एक के बाद एक विवाद में फंसते जा रहे हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही उनकी पत्‍नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने उन्‍हें तलाक का नोटिस दिया था। वहीं अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने एक्टर के भाई और अपने चाचा पर यौन उत्‍पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक्‍टर की भतीजी ने दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला उस वक्‍त का है, जब वह 9 साल की थीं। इसको लेकर एक्‍टर की भतीजी ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘ये मामला सालों पुराना है। उस वक्‍त मैं 9 साल की थी। मैं जब करीब दो साल की थी, तब मेरे पैरंट्स का तलाक हो गया था। जिसके बाद पापा ने दूसरी शादी की और मैं अपने सौतेली मां के साथ रहने लगी। तब मैं बच्ची थी, मुझे कोई समझ नहीं थी। लेकिन जब बड़ी हुई तो एहसास हुआ कि मेरे अंकल ने मेरे साथ गलत किया, उनका मुझे छूना बहुत गलत था।’

रिपोर्ट के मुताबिक नवाज की भतीजी ने आगे बताते हुए कहा कि मैंने कोर्ट मैरिज की थी। लेकिन शादी के बाद भी मुझे और मेरे ससुरालवालों को परेशान किया जा रहा है। मेरे पापा और मेरे चाचा (नवाजुद्दीन) इस परेशानी का कारण हैं, उन्‍होंने मेरे ससुरालवालों पर झूठे केस किए हैं। अगर वे उस समय सख्‍ती दिखाते तो यह सबकुछ न होता।

(यह भी पढ़ें : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘आत्मकथा’ को लेकर पत्‍नी ने किया चौंकानेवाला खुलासा, कहा- ‘जब वो किसी की इज्जत नहीं..’)

वहीं चाचा के आरोपों पर एक्‍टर की भतीजी ने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में मुझे अपने पति का अब काफी सपॉर्ट मिला है। शारीरिक हिंसा के सभी सबूत मेरे पास हैं जो मैंने अपने पति को भेजे थे। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि इस पूरे मामले में एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपना क्‍या रिएक्‍शन देते हैं।

Advertisement