Advertisement

ईद मनाने नहीं बल्कि इस वजह से अपने गांव बुढाना गए हैं नवाजुद्दीन, खुद बताया पूरा सच

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लॉकडाउन के बीच नवाज अपनी फैमली संग ईद का त्योहार मनाने अपने गांव बुढाना, उत्तर प्रदेश पहुंचे।

864

कोरोनावायरस के बढ़ते कहर के चलते देश में लॉकडाउन 4.0 शुरु हो गया है। ऐसे में देश के आम नागरिकों के साथ फिल्‍मी सितारे भी आइसोलेशन में रहकर फैमिली के साथ अपना क्‍वॉलिटी बिता रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लॉकडाउन के बीच नवाज अपनी फैमली संग ईद का त्योहार मनाने अपने गांव बुढाना, उत्तर प्रदेश पहुंचे। हालांकि अब इस पूरे मामले में एक्‍टर का बयान सामने आया है।

Advertisement

हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने इस पूरे घटनाक्रम को लेकर खुलासा किया है। नवाज ने कहा, वह अपनी फैमिली के साथ गांव ईद मनाने नहीं गए हैं। जब देश इस वक्‍त कोरोना जैसी महामारी से गुजर रहा है तो कोई सेलिब्रेट करने की बात नहीं है। दरअसल, उनकी मां बीमार थीं और इसको ध्‍यान में रखते हुए वह 1500 किलोमीटर दूर अपने गांव गए। जहां नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार को 14 दिन के क्वारंटीन किया गया। फिलहाल वह पूरी तरह से स्‍वस्‍थ्‍य हैं।

मां को लेकर नवाज (Nawazuddin Siddiqui) ने कहा, “मां.. किसकी जान से प्‍यारी नहीं होती? मैं बेशक अपनी मां को दुनिया में किसी और से ज्‍यादा प्‍यार करता हूं। जब मुझे पता चला कि वह बीमार हैं तो मैंने तुरंत उनके गांव बुढाना ले जाने की व्‍यवस्‍था की।” मुंबई लॉकडाउन के दो महीने गुजारने के बाद नवाज का कहना है कि अब यह उन्‍हें भी पता नहीं है कि वो कब तक यहां लौटेंगे।

(यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में एली अवराम ने किया क़ातिलाना डांस, वीडियो देख लोग बोले- “आग लगा दी…”)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने आगे कहा, “कौन जानता है कि यह संकट कहां तक बढ़ रहा है? मैं अपनी पत्नी और बच्चों से पहले ही अलग हो गया हूं। अब मैं कम से कम अपनी मां के करीब हूं।” दरअसल, लॉकडाउन शुरू होने से पहले ही नवाज की पत्नी अपने दो बच्चों के साथ जबलपुर में अपने माता-पिता के घर चली गईं थी। बॉलीवुड से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement