Advertisement

भाई पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी, ऐसा कुछ कह दिया

बॉलीवुड के मंझे हुए अदाकारा नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

251

बॉलीवुड के मंझे हुए अदाकारा नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ पत्नी अंजना पांडे ने नवाज़ुद्दीन से तलाक मांगते हुए कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, तो दूसरी ओर उनके भाई पर भी हैरान कर देने वाले आरोप लगे हैं। भतीजी ने ही चाचा पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। भाई पर लगे इन आरोपों पर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

दरअसल, नवाज़ुद्दीन ऐसे हालात का शिकार हो गए हैं, जिनमे वो खुद समझ नहीं पा रहे हैं कि उन्हें क्या करना चाहिए। बीवी के इल्ज़ामात खत्म होने से पहले भतीजी ने अपने चाचा यानी नवाज़ के भाई पर घिनौने इल्ज़ाम लगा दिये। शायद यही वजह है कि नवाज़ुद्दीन अब तक इस पर मीडिया से बात करने से बच रहे थे। लेकिन हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक़, जब उन्होने नवाज़ुद्दीन से संपर्क किया तो उन्होने उनसे बात की और कहा, “आपकी चिंता के लिए धन्यवाद लेकिन इस पर मैं कोई कमेंट नहीं कर सकता”

यह भी पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर भतीजी ने फिर लगाए संगीन आरोप, जानकर दंग रह जाएंगे आप

हालांकि आरोपी नवाज के भाई ने इस पर पहले ही सफ़ाई दे दी है। अपनी सफाई में उन्होने कहा था कि, “इस झूठी खबर को मीडिया में फैलाने वाले व्यक्ति के इरादों का साफ पता चलता है। सच जल्द ही सबके सामने आएगा।“
वहीं स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट मे ये भी कहा गया है कि पीड़िता ने उन्हे बताया, जिस दिन मैंने एफआईआर फाइल की थी, उस दिन बड़े पापा (नवाज़ुद्दीन) ने मुझे कॉल किया था. उन्होंने मुझसे पूछा था कि तुम ऐसा क्यों कर रही हो? तब मैंने जवाब दिया, मैंने आपको अपने हालातों के बारे में हमेशा बताया लेकिन आपने कभी मेरी मदद नहीं की।”

Advertisement