Advertisement

तलाक़ की नोटिस का जवाब नहीं मिला तो नवाज़ की पत्नी ने ट्विटर पर निकाली भड़ास, कर दिया ये एलान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) अपने एक्‍टर पति को तलाक का नोटिस देने के बाद लगातार उन पर और उनकी फैमिली पर आरोप लगा रही हैं।

1,883

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) अपने एक्‍टर पति को तलाक का नोटिस देने के बाद लगातार उन पर और उनकी फैमिली पर आरोप लगा रही हैं। गौरतलब है कि आलिया ने कुछ दिन पहले ही नवाज को ईमेल और व्हाट्स एप जरिए तलाक़ का लीगल नोटिस भेजा है। जिसकी जानकारी आलिया के वकील ने मीडिया को दी थी। साथ ही नवाज की पत्‍नी ने भी एक इंटरव्‍यू के जरिए भी उन गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि, अब आलिया ने ट्वीटर जरिए भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Advertisement

दरअसल, तलाक का नोटिस देने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की तरफ से अभी तक कोई जवाब सामने नहीं आया है। वहीं ऐसी स्‍थिती में नवाज की पत्‍नी ने अब अपनी बात रखने के लिए ट्वीटर का सहारा लिया है। नवाज की पत्‍नी ने ट्वीटर पर लिखा, ”यह आलिया सिद्दीकी है। मुझे ट्विटर पर अपने बारे में सच्चाई बताने के लिए मजबूर किया गया है ताकि कोई गलतफहमी न हो। मैं नहीं चाहती कि सच अभद्रता और पावर का इस्तेमाल कर खामोश रहे क्योंकि सच्चाई को अपने हिसाब से तोड़ा-मरोड़ा नहीं जा सकता।”

(यह भी पढ़ें : नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी ने परिवार पर लगाए गंभीर आरोप, देवर को भी कटघरे में खड़ा किया)

इसके साथ ही नवाज की पत्‍नी अपने एक और ट्वीट में यह स्‍पष्‍ट करते हुए लिखा, “किसी अन्य व्यक्ति के साथ उनके कोई संबंध नहीं हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट ऐसा दावा कर रही हैं वो पूरी तरह से गलत हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि मीडिया के कुछ वर्ग ने ध्यान हटाने के लिए ऐसे हास्यास्पद दावे करने के लिए मेरी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की है।”

Advertisement