Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की छोटी बहन सायमा का 26 साल की उम्र में हुआ इंतकाल, कैंसर से जूझ रही थीं

बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddinh Siddiqui) की बहन सायमा तामशी सिद्दीकी (Syama Siddiqi) का 26 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वह आठ साल से स्तन कैंसर से लड़ रही थीं।  7 दिसंबर को पुणे में  सायमा ने अपनी अंतिम सांस ली।

1,686

बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddinh Siddiqui) की बहन सायमा तामशी सिद्दीकी (Syama Siddiqi) का 26 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वह आठ साल से स्तन कैंसर से लड़ रही थीं।  7 दिसंबर को पुणे में  सायमा ने अपनी अंतिम सांस ली। सायमा के कैंसर होने की ख़बर नवाज ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा की थी। यहां उन्होंने सायमा के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की थी।

Advertisement

दरअसल यह मैसेज नवाजुद्दीन ने सायमा के 25 वें जन्मदिन पर शेयर किया था। उन्होंने यहां लिखा था कि उनकी बहन को 18 साल की उम्र से ब्रेस्ट कैंसर है। इस खतरनाक बीमारी का उसने डटकर मुकाबला किया।  बहन को साहसी बताते हुए 25 वें जन्मदिन की बधाई दी। साथ ही इसके लिए उन्होने उन डॉक्टरों का भी शुक्रिया किया था जो उनकी बहन का इलाज कर रहे थें।”

अमर उजाला की एक रिपोर्ट के अनुसार, सायमा की मौत के खबर की पुष्टि नवाज के भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने की थी। नवाज़ुद्दीन उस समय अमरीका में थे जब सायमा का निधन हो गया । उत्तर प्रदेश में उनके पैतृक गांव बुढाना में सायमा को सुपर्द-ए-खाक किए जाने की ख़बर है।

[यह भी पढ़ें: प्रसिद्ध उपन्यासकार पाउलो कोएल्हो ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को बताया महान अदाकार]

 

Advertisement