Advertisement

‘घूमकेतू’ के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह दो फिल्में भी ओटीटी पर हो सकती हैं रिलीज़

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की यह मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म 22 मई को जी5 (Zee5) पर स्ट्रीम होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नवाज की दो फिल्‍में 'बोले चूड़ियां' और 'रात अकेली है' पूरी तरह रिलीज के लिए तैयार हैं।

64

कोरोनावायरस के बढ़ते सक्रमण के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। लॉकडाउन का बेहद बुरा असर फिल्‍म इंड्स्‍ट्री पर पड़ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड की छोटी-बड़ी तमाम फिल्मों को लेकर अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों को रिलीज किये जाने की अटकलें लग रहीं हैं। गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म ‘घूमकेतू’ (Ghoomketu) अब बड़े पर्दे पर नहीं बल्‍कि सीधे तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की यह मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म 22 मई को जी5 (Zee5) पर स्ट्रीम होगी। हालांकि, फिल्‍म की रिलीज डेट सामने आने के बाद अब उनकी बाकी फिल्मों के भी ओटीटी पर ही रिलीज होने की चर्चाएं जोरो पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नवाज की दो फिल्‍में ‘बोले चूड़ियां’ और ‘रात अकेली है’ पूरी तरह रिलीज के लिए तैयार हैं। लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते इन्हें सिनेमाघरों में रिलीज हो पाना बेहद मुश्‍किल है।

ऐसे में फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ के सह निर्माता राजेश भाटिया का कहना है कि ‘हो सकता है कि सिनेमाघर जल्दी खुल जाएं लेकिन फिर भी सिनेमाघरों में जाने से लोग कतराएंगे। उन्हें डर रहेगा कि उन्हें कहीं संक्रमण ना हो जाए। अगर हमारी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होकर 200 देशों में धमाल मचा सकती है तो फिर उसे क्यों ना इसे ओटीटी पर ही रिलीज किया जाए। आखिरकार हमें सौदे के तहत अच्छा पैसा भी तो मिल रहा है।’

(यह भी पढ़ें : तलाक़ की नोटिस का जवाब नहीं मिला तो नवाज़ की पत्नी ने ट्विटर पर निकाली भड़ास, कर दिया ये एलान)

वहीं नवाज की एक और फिल्म ‘रात अकेली है’ के निर्देशक हनी त्रेहान भी अब इस फिल्म की रिलीज के लिए ज्यादा इंतजार करने के मूड में नहीं हैं। रिपोर्ट के सोर्स की मानें तो इन दोनों ही फिल्‍मों के निर्माताओं की बातचीत नेटफ्लिक्स से चल रही हैं। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि ‘घूमकेतू’ (Ghoomketu) के रिलीज होने बाद यह दोनों फिल्‍में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर कब रिलीज होती हैं।

Advertisement